Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीः रायबरेली में जमीन के विवाद में किसान की ले ली जान, बेटा गंभीर

यूपीः रायबरेली में जमीन के विवाद में किसान की ले ली जान, बेटा गंभीर

यूपी के रायबरेली जिले के महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पूरे गुरुदत्त सिंह मजरे ज्योना गांव में शनिवार की सुबह जमीन के विवाद में तीन सगे भाइयों ने किसान की जान ले ली। जबकि पिता को बचाने पहुंचे उसके बेटे को भी अधमरा कर दिया। घटना की सूचना पर सीओ महराजगंज इंद्रपाल सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर पड़ताल की।

By Rakesh 

Updated Date

रायबरेली। यूपी के रायबरेली जिले के महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पूरे गुरुदत्त सिंह मजरे ज्योना गांव में शनिवार की सुबह जमीन के विवाद में तीन सगे भाइयों ने किसान की जान ले ली। जबकि पिता को बचाने पहुंचे उसके बेटे को भी अधमरा कर दिया। घटना की सूचना पर सीओ महराजगंज इंद्रपाल सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर पड़ताल की।

पढ़ें :- अलीगढ़ में प्रधानपति की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने तीन संदिग्धों को उठाया, प्रधानी की रंजिश में दिया वारदात को अंजाम

महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पूरे गुरुदत्त सिंह मजरे ज्योना गांव निवासी लाल बहादुर पाल (65) सुबह खेत की तरफ जा रहा था। इसी दौरान उसकी विपक्षियों से कहासुनी हो गई। आरोपियों ने लाठी-डंडे से हमला बोलकर लाल बहादुर को घायल कर दिया। लाल बहादुर को सीएचसी पहुंचाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पिता को बचाने पहुंचे बेटे राजेश (35) को भी पीटकर जख्मी कर दिया गया। सीओ ने बताया कि मृतक लाल बहादुर का गांव के ही कुछ लोगों जमीन विवाद काफी समय से चल रहा था। इसी रंजिश में तीन सगे भाइयों ने हमला बोलकर लाल बहादुर की हत्या कर दी है। तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज करके आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com