Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. टॉलीवुड
  3. Farzi Trailer Out: ‘सबके अंदर चोर है सिर्फ चांस का वेट करता है…’, ट्रेलर में शाहिद कपूर का दिख रहा दम

Farzi Trailer Out: ‘सबके अंदर चोर है सिर्फ चांस का वेट करता है…’, ट्रेलर में शाहिद कपूर का दिख रहा दम

शाहिद कपूर की वेब सीरीज 'फर्जी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर काफी दमदार लग रहा है। वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी.

By Ruchi Kumari 

Updated Date

शाहिद कपूर के फैंस के लिए अच्छी खबर है. उनकी नई वेब सीरीज फर्जी का ट्रेलर आउट हो गया है. बॉलीवुड एक्टर फिलहाल इस वेब सीरीज को लेकर सुर्खियों में हैं. यह वेब सीरीद अमेजन प्राइम वीडियो पर 10 फरवरी 2023 को रिलीज होने जा रही है. ट्रेलर देखने के बाद दर्शक इसका बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं. वेब सीरीज ‘फर्जी'(web series Farzi) में शाहिद कपूर के साथ विजय सेतुपति भी लीड रोल में हैं. मशहूर डायरेक्टर जोड़ी राज निदिमोरी और कृष्णा डीके ने इस वेब सीरीज को डायरेक्ट किया है.

पढ़ें :- केरल के पत्रकार सिद्दीकी कप्पन लखनऊ जेल से हुए रिहा, 28 महीने बाद मिली जमानत

फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी. ट्रेलर एक्शन और ड्रामा से भरपूर है.ट्रेलर की शुरुआत में शाहिद कपूर पैसों के साथ खेलते हुए नजर आते हैं. जिसमें वह कहते हैं कि पैसों से खुशियां नहीं खरीद सकते हैं, ये डायलॉग वो लोग बोलते हैं जिनके पास पैसे होते नहीं है.

अमेजन प्राइम वीडियो ने कुछ देर पहले ही अपनी इस ऑर‍िजनल सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया है. इस क्राइम ड्रामा के जरिए सुपरस्टार शाहिद कपूर और ‘मक्कल सेलवन’, विजय सेतुपति अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया जाता है कि किस प्रकार शाहिद कपूर और उनकी टीम नकली नोटों का कारोबार करते हैं और रातों रात अमीर बन जाते हैं. ट्रेलर में साफ तौर पर सिस्टम को तोड़ने के नए तरीकों को दिखाया गया है. जहां पर अमीर-अमीर होते जा रहे हैं और गरीब केवल कर्ज चुकाते जा रहे हैं. इस फिल्म में शाहिद का एक और डायलॉग है हम मध्यम वर्ग के लोग नहीं है, हम मध्य उंगली वर्ग के लोग हैं. जैसा कि फिल्म में विजय सेतुपति एक पुलिस के किरदार में नजर आ रहे हैं. वह शाहिद और उनकी टीम का पीछा करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

पढ़ें :- बिहार में बड़ा रेल हादसा टला, सत्याग्रह एक्सप्रेस की 18 बोगियां बिना इंजन पटरी पर दौड़ी,यात्रियों ने किया हंगामा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com