Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. खुलेआम गुंडईः छेड़खानी का विरोध करने पर पिता-पुत्र ने पीड़ित परिवार पर की फायरिंग,  दादी सहित 10 घायल

खुलेआम गुंडईः छेड़खानी का विरोध करने पर पिता-पुत्र ने पीड़ित परिवार पर की फायरिंग,  दादी सहित 10 घायल

यूपी के महोबा जिले में बीए की छात्रा से छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने पीड़िता के परिजनों पर फायरिंग कर दी। जिससे पीड़िता की दादी, चाचा, चाची सहित 10 लोग घायल हुए हैं। इनमें 7 घायलों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया है। घायलों में 5 महिलाएं भी हैं। सूचना मिलते ही एसपी मौके पर पहुंच गएं।

By Rakesh 

Updated Date

महोबा। यूपी के महोबा जिले में बीए की छात्रा से छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने पीड़िता के परिजनों पर फायरिंग कर दी। जिससे पीड़िता की दादी, चाचा, चाची सहित 10 लोग घायल हुए हैं। इनमें 7 घायलों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया है। घायलों में 5 महिलाएं भी हैं। सूचना मिलते ही एसपी मौके पर पहुंच गएं।

पढ़ें :- नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो बाइक सवार बदमाश गोली लगने से घायल

रविवार शाम को घर में घुसकर दबंग पिता- पुत्र ने फायरिंग कर एक ही परिवार के तीन लोगों सहित 10 को घायल कर दिया। वारदात पनवाड़ी थाना क्षेत्र की है। जहां की बीए में पढ़ने वाली छात्रा के साथ बीते रोज गांव के ही रहने वाले जितेंद्र तिवारी ने कॉलेज जाते समय रास्ता रोककर छेड़खानी कर दी थी।

छात्रा और परिवार को जान से मारने की धमकी भी दे रहा था दबंग 

पिछले एक सप्ताह से दबंग की करतूतों से परेशान पीड़िता थी। यहीं नहीं दबंग बात न मानने पर उसे और परिवार को जान से मारने की धमकी भी दे रहा था। पीड़िता ने घर में अपने पिता और परिजनों को दबंग की हरकत बताई। जिस पर पीड़िता के दादा ने आरोपी जितेंद्र के घर जाकर उसके पिता से शिकायत की थी।

आरोप है कि आरोपी युवक जितेंद्र अपनी बाइक से पीड़ित छात्रा के घर के चक्कर लगा रहा था। तभी छात्रा के दादा ने उसे देख लिया और समझाते हुए घर के चक्कर लगाने से रोका। इससे पहले कोई उसकी मंशा समझ पाता आरोपी तमंचा लेकर दरवाजे पर पहुंचा और फायरिंग कर दी। मौके पर आए दबंग युवक के पिता ने भी अपनी लाइसेंसी बंदूक से फायर कर दिया। जिससे पीड़िता की दादी प्रभा तिवारी , चाचा विमलेंद्र तिवारी, चाची वंदना सहित गांव के मौजूद 7 अन्य लोग भी घायल हो गए।

पढ़ें :- यूपी पुलिस परीक्षा को पुन: कराने की मांग, समाजवादी छात्र सभा ने सौपा ज्ञापन

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमों का गठन

वारदात को अंजाम देकर आरोपी पिता-पुत्र फरार हो गए। घायलों में छात्रा के चाचा विमलेंद्र की हालत अधिक खराब होने के कारण उसे झांसी मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया। सरेशाम घर में घुस कर गोलीकांड की खबर लगते ही पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता भी मौके पर पहुंच गईं। पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमों का गठन किया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com