Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. झारखंड के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री हेमेंद्र देहाती का निधन,कई नेताओं ने जताया शोक

झारखंड के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री हेमेंद्र देहाती का निधन,कई नेताओं ने जताया शोक

झारखंड के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री लाल हेमेंद्र प्रताप देहाती ने 90 वर्ष की आयु में निधन हो गया, देहाती रांची के रिम्स में भर्ती थे.

By Ruchi Kumari 

Updated Date

झारखंड के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री लाल हेमेंद्र प्रताप देहाती ने 90 वर्ष की आयु में हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया. हेमेंद्र प्रताप देहाती लंबे समय से बीमार चल रहे थे. रांची के रिम्स में इलाज के दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने अंतिम सांस ली. बता दें कि सांस लेने की तकलीफ होने के बाद उन्हें रांची के रिम्स में भर्ती कराया गया था. बता दें कि हेमेन्द्र शाही बीजेपी विधायक भानू प्रताप शाही के पिता थे. झारखंड को अलग राज्य का दर्जा मिलने के बाद हेमेंद्र शाही मधु कोड़ा की सरकार में स्वास्थ्य मंत्री बने थे.
निधन से शोक की लहर

पढ़ें :- IMD Rain Alert: भारी बारिश के कारण तमिलनाडु में स्कूल-कॉलेज बंद, 11 जिले अलर्ट पर

झारखंड के पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने हेमेंद्र प्रताप देहाती के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने संवेदना व्यक्त करते हुए लिखा कि दुखद सूचना मिली, वो विगत कई दिनों से रांची के रिम्स में इलाजरत थे. ईश्वर उन्हें सद्गति व शोकाकुल परिजनों को साहस प्रदान करें. विनम्र श्रद्धांजलि.

पढ़ें :- Ram Janma Bhoomi: भगवान राम की मूर्ति के लिए नेपाल से अयोध्या पहुंची शालिग्राम शिलाएं, राम सेवक पुरम में रखा गया शालिग्राम पत्थर

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष इंदर सिंह नामधारी ने हेमेंद्र शाही के निधन पर शोक जताया, झारखंड राज्य के पेयजल व स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने भी हेमेंद्र शाही के निधन पर शोक व्यक्त किया.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com