Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हरदोई में नशीला पदार्थ खिलाकर लूट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार, ट्रैक्टर-ट्राली बरामद

हरदोई में नशीला पदार्थ खिलाकर लूट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार, ट्रैक्टर-ट्राली बरामद

यूपी के हरदोई जिले में पुलिस ने नशीली कोल्डड्रिंक या चाय पिलाकर लूटपाट करने वाले गिरोह के दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्ज़े से 28 सितंबर को सीतापुर रोड पर उसी तरीके से लूटी गई ट्रैक्टर-ट्राली बरामद की है। पास से नशीला पाउडर और कुछ दवाए भी हाथ लगी है। एसपी केशव चन्द्र गोस्वामी ने बताया कि टड़ियावां पुलिस के अलावा स्वाट, एसओजी और सर्विलांस टीम ने कचनारी बार्डर पर बैरियर लगा कर दोनों को गिरफ्तार किया।

By Rakesh 

Updated Date

हरदोई। यूपी के हरदोई जिले में पुलिस ने नशीली कोल्डड्रिंक या चाय पिलाकर लूटपाट करने वाले गिरोह के दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्ज़े से 28 सितंबर को सीतापुर रोड पर उसी तरीके से लूटी गई ट्रैक्टर-ट्राली बरामद की है। पास से नशीला पाउडर और कुछ दवाए भी हाथ लगी है। एसपी केशव चन्द्र गोस्वामी ने बताया कि टड़ियावां पुलिस के अलावा स्वाट, एसओजी और सर्विलांस टीम ने कचनारी बार्डर पर बैरियर लगा कर दोनों को गिरफ्तार किया।

पढ़ें :- हरियाणाः ट्रेन से गिरकर व्यक्ति की मौत, शिनाख्त नहीं

एसपी गोस्वामी ने इसके खुलासे के लिए उनके निर्देश पर दो टीमें लगाई गई थी। टड़ियावां पुलिस के अलावा स्वाट, एसओजी और सर्विलांस की टीम वारदात के खुलासे के लिए जुट गई।एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह और सीओ हरियावां शिल्पा कुमारी उस केस पर पूरी निगाह बनाए रहे। शनिवार को पता चला कि 28 सितंबर को लूटी गए ट्रैक्टर-ट्राली को ले कर भागने वाले दोनों शातिर उसे बेचने की फिराक में है। इस पर पुलिस ने कचनारी बार्डर पर बैरियर लगा कर चेकिंग अभियान शुरू कर दिया।

इसी बीच दो युवक आते हुए दिखाई दिए, जिन्हें रोका गया, लेकिन पुलिस को देखते ही दोनों भाग निकले। पुलिस की टीम ने दोनों को दौड़ा कर दबोच लिया। पुलिस की पकड़ में आने वाले अम्बरीश कुमार पुत्र शेष नारायण निवासी खजुर्रा थाना डेरापुर कानपुर देहात और उसी थाना डेरापुर के धुरियापुर गांव के सतीश पुत्र हरपाल बताए गए हैं। पुलिस ने गोमती नदी के किनारे छिपाई गई ट्रैक्टर-ट्राली के अलावा नशीला पाउडर और कुछ नशीली दवाएं बरामद की है।

पुलिस की पकड़ में आए उन दोनों ने बताया है कि इसी तरह वे अपने गिरोह के साथ लखनऊ के दुबग्गा इलाके में ऐसी ही वारदात को अंजाम दे चुके हैं। एसपी गोस्वामी ने बताया कि टड़ियावां थाने के चिंतापुरवा मजरा भड़ायल निवासी रिंकू कुमार पुत्र राजाराम ने पुलिस को दी तहरीर में कहा था कि 28 सितंबर को बाइक सवार दो युवक उसके भाई से नैमिषारण्य के लिए भाड़े ट्रैक्टर-ट्राली तय कर के ले गए थे। वहां रास्ते में उसे कोई नशीली चीज़ खिला कर ट्रैक्टर-ट्राली के साथ मोबाइल, नगदी व काग़ज़ात लूट ले गए थे।

पढ़ें :- उत्तराखंडः CM धामी पहुंचे हल्द्वानी, घायलों व पीड़ितों से मिलकर जाना हाल, उपद्रवियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश, उधमसिंह नगर में फ्लैग मार्च  
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com