Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीः गांजा तस्करी से जुड़े गैंग का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार, 248 किलो माल बरामद  

यूपीः गांजा तस्करी से जुड़े गैंग का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार, 248 किलो माल बरामद  

यूपी के सोनभद्र में मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गैंग के खिलाफ लगातार दूसरे दिन भी पुलिस की कार्रवाई जारी रही। पुलिस ने गांजा तस्करी करने वाले गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

By Rakesh 

Updated Date

सोनभद्र। यूपी के सोनभद्र में मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गैंग के खिलाफ लगातार दूसरे दिन भी पुलिस की कार्रवाई जारी रही। पुलिस ने गांजा तस्करी करने वाले गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

पढ़ें :- लखनऊ में स्टंट करते समय युवक पर गिरा ट्रैक्टर, मौत

सोनभद्र में एसओजी, सर्विलांस और चोपन पुलिस को उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी, जब पुलिस की संयुक्त टीम को जानकारी मिली कि उड़ीसा से सोनभद्र के रास्ते हरियाणा के लिए कंटेनर में छिपाकर गांजे की बड़ी खेप जा रही है।

बरामद गांजे की कीमत लगभग 25 लाख

इस सूचना पर पुलिस टीम ने चोपन थाना क्षेत्र के सलखन फॉसिल्स पार्क गेट के सामने से गुजर रही कंटेनर को रोक लिया। पुलिस ने ट्रक चालक समेत दो लोगों को हिरासत में ले लिया। जब पुलिस ने कंटेनर की तलाशी ली तो कंटेनर के अंदर बोरियों में भरकर गांजा रखा हुआ था। एसपी ने बताया कि कंटेनर में छिपा कर 2 कुंतल 48 किलो गांजे की खेप उड़ीसा से सोनभद्र के रास्ते हरियाणा जा रही थी। बरामद गांजे की कीमत लगभग 25 लाख है। एसपी ने इस गैंग को पकड़ने वाली पुलिस टीम को 10 हजार रुपए का नगद इनाम भी दिया है।

उड़ीसा से जुड़ा है तस्करी का तार

पढ़ें :- ट्राला से टक्कर के बाद पिकअप में लगी आग, दो की जलकर मौत

एसपी डॉ. यशवीर सिंह ने बताया कि उड़ीसा राज्य के विभिन्न जिलों में गांजे की बड़ी खेप है। यूपी, दिल्ली, हरियाणा से कुछ ऐसी गाड़ियां हैं जो फॉर्चून का सामान लेकर उड़ीसा जाती हैं और आते समय अपने वाहनों में भारी मात्रा में गांजा भरकर लाती हैं। जिसे यूपी, दिल्ली, हरियाणा समेत कई राज्यों में ऊंचे दामों में बेचा जाता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com