Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गाजियाबाद में घर लौट रही युवती से गैंगरेप, सहेली के दोस्त के दोस्तों ने कर दिया खेल, झाड़ियों में खींचकर दिया वारदात को अंजाम

गाजियाबाद में घर लौट रही युवती से गैंगरेप, सहेली के दोस्त के दोस्तों ने कर दिया खेल, झाड़ियों में खींचकर दिया वारदात को अंजाम

दिल्ली की रहने वाली युवती के साथ गाजियाबाद में गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ट्रॉनिका सिटी में काम करती थी। गुरुवार की शाम को जब वह अपनी सहेली और उसके दोस्त के साथ घर जा रही थी तो सुनसान सड़क पर ऑटो से आए तीन युवकों ने पीड़िता के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

By Rakesh 

Updated Date

गाजियाबाद। दिल्ली की रहने वाली युवती के साथ गाजियाबाद में गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ट्रॉनिका सिटी में काम करती थी। गुरुवार की शाम को जब वह अपनी सहेली और उसके दोस्त के साथ घर जा रही थी तो सुनसान सड़क पर ऑटो से आए तीन युवकों ने पीड़िता के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

पढ़ें :- पुलिस की मौजूदगी में दलित युवक की निकली बारात, खुशी का किया इजहार

पुलिस सहेली के ब्वॉयफ्रेंड को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। दिल्ली स्थित सोनिया विहार की रहने वाली 23 वर्षीय युवती के साथ गाजियाबाद में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। पीड़िता का आरोप है कि उसे सड़क से खींचकर आरोपी पास की झाड़ियों में ले गए और उसके साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया।

पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की कर रही तलाश 

पीड़िता ट्रोनिका सिटी क्षेत्र में बनी एक फैक्ट्री में कार्य करती थी। गुरुवार की शाम लगभग 6: 30 बजे वह अपनी सहेली और उसके ब्वॉयफ्रेंड के साथ घर जा रही थी। खानपुर जाने वाली सुनसान सड़क पर उसकी सहेली के ब्वॉयफ्रेंड  के पास तीन युवक ऑटो से आए और बातें करने लगे। इसके बाद वे पीड़िता को खींचकर पास की झाड़ियों में ले गए और युवती के साथ गैंगरेप किया। इस मामले की शिकायत पीड़िता ने ट्रोनिका सिटी थाने में दी है। जहां मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पढ़ें :- आठ बाइक के साथ दो वाहन चोर गिरफ्तार, कार, स्कूटी बरामद
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com