1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. Goa Tourism: युवराज सिंह को गोवा पर्यटन विभाग का नोटिस, जानिए सरकार ने किस कारण दिया लीगल नोटिस?

Goa Tourism: युवराज सिंह को गोवा पर्यटन विभाग का नोटिस, जानिए सरकार ने किस कारण दिया लीगल नोटिस?

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह एक बार फिर मुश्किलों के घेरे में हैं। गोवा पर्यटन (Goa Tourism) विभाग ने युवराज सिंह को नोटिस (Notice)  भेजा है।

By आकृति 
Updated Date

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह एक बार फिर मुश्किलों के घेरे में हैं। गोवा पर्यटन (Goa Tourism) विभाग ने युवराज सिंह को नोटिस (Notice)  भेजा है।

पढ़ें :- World cup T20: होटल रूम का वीडियो लीक होने पर भड़के Virat Kohli, गुस्से में कोहली ने लगाई फटकार

युवराज सिंह पर आरोप है कि वो मोरजिम में अपने विला का रजिस्ट्रेशन करवाए बिना ही ‘होमस्टे’ (Home Stay) के तौर पर संचालित कर रहे हैं। इस बात को लेकर गोवा पर्यटन विभाग ने युवराज सिंह को नोटिस जारी किया है। युवराज सिंह को पर्यटन विभाग ने 8 दिसंबर की सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है।

क्रिकेटर युवराज सिंह के विला ‘कासा सिंह’ के पते पर 18 नवंबर को नोटिस भेजा था। इस नोटिस में पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर को 8 दिसंबर को व्यक्तिगत सुनवाई के लिए गोवा पर्यटन विभाग के सामने पेश होने का निर्देश दिया है।

नोटिस में कहा गया है, ‘अधोहस्ताक्षरी के संज्ञान में आया है कि वर्चेवाड़ा, मोरजिम, पेरनेम, गोवा में स्थित आपका आवासीय परिसर कथित तौर पर होमस्टे के रूप में काम कर रहा है और ‘एयरबीएनबी’ जैसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर यह बुकिंग के लिए उपलब्ध है।’ विभाग ने युवराज के एक ट्वीट का भी जिक्र किया, जिसमें उन्होंने कहा है वह अपने गोवा स्थिति घर में छह लोगों की मेजबानी करेंगे और इसकी बुकिंग सिर्फ ‘एयरबीएनबी’ पर होगी।

पढ़ें :- भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका, जसप्रीत बुमराह स्ट्रेस फ्रैक्चर के कारण ICC T20 World Cup से बाहर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...