Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. पंजाब
  3. पंजाबः अमृतसर में सरकारी डॉक्टर ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

पंजाबः अमृतसर में सरकारी डॉक्टर ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

अमृतसर के वेरका में एक सरकारी डॉक्टर ने आत्महत्या कर ली। मृत डॉक्टर का नाम सपना है। मृतक डॉ. सपना वेरका के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के स्त्री रोग विभाग में मेडिकल ऑफिसर के पद पर तैनात थीं। बताया जा रहा है कि डॉ. सपना के पति की सात महीने पहले मौत हो गई थी। मृतक डॉक्टर सपना के दो बच्चे भी हैं।

By HO BUREAU 

Updated Date

अमृतसर। अमृतसर के वेरका में एक सरकारी डॉक्टर ने आत्महत्या कर ली। मृत डॉक्टर का नाम सपना है। मृतक डॉ. सपना वेरका के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के स्त्री रोग विभाग में मेडिकल ऑफिसर के पद पर तैनात थीं। बताया जा रहा है कि डॉ. सपना के पति की सात महीने पहले मौत हो गई थी। मृतक डॉक्टर सपना के दो बच्चे भी हैं।

पढ़ें :- पंजाबः समराला के पास नहर में गिरी बेलैरो पिकअप, दो बच्चों सहित चार की मौत, परिजनों में कोहराम

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अमृतसर के वेरका में एक सरकारी डॉक्टर द्वारा जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। इस मौके पर थाना वेरका की पुलिस और पुलिस अधिकारी गगनदीप सिंह ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि दो लोग बहुत बीमार हैं. वेरका क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लोग।

वीडियो में विभाग में चिकित्सा अधिकारी के रूप में तैनात डॉ. सपना गनी ने आत्महत्या कर ली। उन्होंने कहा कि मृतका के दो बच्चे हैं और मृतका के पति की सात महीने पहले मृत्यु हो गई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है, जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com