Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अलीगढ़ः दूल्हे की सजी-धजी ऑडी कार ने हलवाइयों से भरे ई-रिक्शे को मारी टक्कर, 5 घायल, शराब के नशे में दूल्हे के दोस्त चला रहे थे कार

अलीगढ़ः दूल्हे की सजी-धजी ऑडी कार ने हलवाइयों से भरे ई-रिक्शे को मारी टक्कर, 5 घायल, शराब के नशे में दूल्हे के दोस्त चला रहे थे कार

यूपी के अलीगढ़ जिले के बन्नादेवी थाना इलाके के रसलगंज के पास NH-91 पर भीषण हादसा हो गया। बरेली से आई बारात के दूल्हे की सजी-धजी ऑडी कार को उसके दोस्त नशे की हालत में तेज रफ़्तार में दौड़ा रहे थे। इसी दौरान नशे में धुत दूल्हे के दोस्तों ने कार से हलवाइयों से भरी ई-रिक्शे को भीषण टक्कर मार दी।

By Rakesh 

Updated Date

अलीगढ़। यूपी के अलीगढ़ जिले के बन्नादेवी थाना इलाके के रसलगंज के पास NH-91 पर भीषण हादसा हो गया। बरेली से आई बारात के दूल्हे की सजी-धजी ऑडी कार को उसके दोस्त नशे की हालत में तेज रफ़्तार में दौड़ा रहे थे। इसी दौरान नशे में धुत दूल्हे के दोस्तों ने कार से हलवाइयों से भरी ई-रिक्शे को भीषण टक्कर मार दी।

पढ़ें :- हरियाणाः करनाल में दीवार तोड़ती हुई घर में घुसी लग्जरी गाड़ी ग्रैंड विटारा

ई-रिक्शे में चालक समेत 6 लोग सवार थे। उनमें से 5 लोग घायल हो गए। जिनमें से एक की हालत गंभीर है। हादसे में ई-रिक्शा और कार दोनों ही बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। इधर सूचना पर पहुंची ने सभी घायलों को उपचार हेतु जिला अस्पताल मलखान सिंह भेज दिया। जहां से एक गंभीर घायल को जेएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। वहीं पुलिस ने  कार में सवार सभी 4-5 लड़कों को हिरासत में ले लिया। इसके बाद पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन की मदद से हटवा कर NH-91 रोड को खाली करवाया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com