Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बिजनौरः खेत पर चारा लेने गई महिला पर गुलदार का हमला, गंभीर

बिजनौरः खेत पर चारा लेने गई महिला पर गुलदार का हमला, गंभीर

यूपी के बिजनौर जिले में गुलदार के हमले का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को फिर खेत पर चारा लेने गई एक महिला पर बढ़ापुर इलाके में गुलदार ने जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

By Rakesh 

Updated Date

बिजनौर। यूपी के बिजनौर जिले में गुलदार के हमले का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को फिर खेत पर चारा लेने गई एक महिला पर बढ़ापुर इलाके में गुलदार ने जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। गुलदार के हमले की सूचना पर एसडीएम सहित पुलिस व वन विभाग के अफसर मौके पर पहुंचे और महिला को अस्पताल में भर्ती कराया।

पढ़ें :- बाइक सवार को बचाने में मासूम की मौत, 14 घायल

गुलदार के लगातार हो रहे हमले से ग्रामीणों में खौफ है। ग्रामीणों ने वन विभाग से जल्द गुलदार से निजात दिलाए जाने की मांग की है। मामला बिजनौर के बढ़ापुर थाना क्षेत्र के चंपतपुर चकला इलाके का है। जहां की रहने वाली जांगीर कौर (47) पत्नी प्रीतम सिंह मंगलवार की देर शाम लगभग 6:00 बजे खेतों से पशुओं के लिए चारा लेने गई थी। बताया जा रहा है कि इसी दौरान एक गुलदार ने महिला पर अचानक जानलेवा हमला कर दिया।

आसपास खेतों पर कम कर रहे लोगों ने शोर मचाया तो गुलदार महिला को छोड़कर मौके से भाग गया। गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।

गुलदार के हमले की सूचना पर एसडीएम नगीना शैलेन्द्र कुमार वन विभाग को पुलिस की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। एसडीएम का कहना है कि गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाया जा रहा है। साथ ही उसकी लोकेशन ट्रेस करने के लिए सर्चिंग अभियान चलाया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम जिस जगह एक बच्चे पर गुलदार ने हमला कर मार डाला था, उसी से कुछ दूरी पर मंगलवार को यह दूसरी घटना घटित हुई है। ग्रामीण क्षेत्रों में गुलदार का इतना ख़ौफ है कि अब लोग खेतों पर काम करने जाने से भी डर रहे हैं। पिछले 8 महीने में गुलदार के हमले से 15 लोगों की जान जा चुकी है।

पढ़ें :- नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो बाइक सवार बदमाश गोली लगने से घायल

जबकि तीन दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो चुके हैं । वन विभाग की टीम लगातार गुलदार की तलाश में जुटी हुई है। साथ ही एक दर्जन से ज्यादा अलग-अलग जगह गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरे भी लगा रखे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com