1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बरेली में तेज रफ्तार पिकअप ने 10 लोगो को रौंदा, पिकअप चालक की जमकर पिटाई, पढ़ें

बरेली में तेज रफ्तार पिकअप ने 10 लोगो को रौंदा, पिकअप चालक की जमकर पिटाई, पढ़ें

एक अनियंत्रित पिकअप ने लगभग एक दर्जन लोगों को राउंड दिया। इस हादसे की वजह से लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई। हादसा उस वक्त हुआ जब लोग  बस का इंतजार कर रहे थे।

By आकृति 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक बड़ा हादसा हुआ है। जहा एक अनियंत्रित पिकअप ने लगभग एक दर्जन लोगों को राउंड दिया। इस हादसे की वजह से लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई। हादसा उस वक्त हुआ जब लोग  बस का इंतजार कर रहे थे। मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को सड़क से उठाकर किनारे किया। उसके बाद घायल लोगों को आनन-फानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

पढ़ें :- UP News:गोरखपुर में पंखे से लटका मिला पिता और दो बेटियों का शव,पास से मिला सुसाइड नोट

जानकारी के मुताबिक पिकअप चालक घटना के समय नशे की हालत में था। उसने कई ठेलों को भी टक्कर मारी। पिकअप द्वारा हादसे का शिकार लोगों में भगदड़ मच गई। लोग चीखने लगे। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने पिकअप चालक को पकड़ लिया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया।

बताया गया कि घटना उस वक्त हुई जब काफी लोग सड़क किनारे खड़े होकर बरेली जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे। तभी तेज रफ्तार पिकअप ने बायपास पर खड़े लोगों को हिट करना शुरू कर दिया।

इस हादसे में 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। हादसे के बाद घटना स्थल पर चीख पुखार मच गई। कुछ लोगों ने हिम्मत दिखाकर बरेली की ओर भागने की कोशिश कर रहे पिकअप चालक को उसके तीन साथियों के साथ पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पढ़ें :- UP News:आजमगढ़ में फिर से देखने को मिला दिल्ली जैसा कांड,टुकड़े-टुकड़े में युवती का शव मिलने से मचा हड़कंप
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...