Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीः जौनपुर में बदमाशों ने लकड़ी व्यवसाई को मारी गोली, मौत

यूपीः जौनपुर में बदमाशों ने लकड़ी व्यवसाई को मारी गोली, मौत

यूपी के जौनपुर जिले में बाइक सवार तीन बदमाशों ने लकड़ी व्यवसाई को गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। गोली की आवाज सुनते ही ग्रामीण व आरा मशीन के कर्मचारी मौके पर दौड़े और एक हमलावर को पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया। मौका पाकर शेष दो हमलावर फरार हो गए।

By Rakesh 

Updated Date

जौनपुर। यूपी के जौनपुर जिले में बाइक सवार तीन बदमाशों ने लकड़ी व्यवसाई को गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। गोली की आवाज सुनते ही ग्रामीण व आरा मशीन के कर्मचारी मौके पर दौड़े और एक हमलावर को पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया। मौका पाकर शेष दो हमलावर फरार हो गए।

पढ़ें :- पंजाबः लुधियाना में मोबाइल फोन लूटने वाले गैंग के तीन गिरफ्तार

हत्या की खबर मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। गोलीकांड के मुख्य आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। घायल आरोपी को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना मड़ियाहूं थाना क्षेत्र की है। लकड़ी कारोबारी जय प्रकाश उर्फ गुड्डू सिंह (50) आरा मशीन पर रहकर अपना व्यवसाय संचालित करते हैं।

तीन बाइक सवार बदमाशों ने आरा मशीन के सामने मुख्य सड़क पर पहुंचकर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी,जो गुड्डू सिंह के सीने में जा लगी और वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। आवाज सुनकर ग्रामीण व आरा मशीन में कार्यरत कर्मचारी मौके पर दौड़े।  हड़बड़ी में एक हमलावर बाइक से गिर पड़ा। जिसे लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई करके पुलिस को सौंप दिया। बताया जा रहा है कि हमलावर बगल के महमदपुर गांव के निवासी हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com