Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीः संभल में पुत्र ने साथियों के साथ मिलकर पिता को उतारा था मौत के घाट, मां को संपत्ति दिलाने के लिए बेटे ने रची हत्या की साजिश

यूपीः संभल में पुत्र ने साथियों के साथ मिलकर पिता को उतारा था मौत के घाट, मां को संपत्ति दिलाने के लिए बेटे ने रची हत्या की साजिश

यूपी के संभल जिले में पुलिस ने राकेश हत्याकांड का चौंकाने वाला खुलासा किया है। मां-बाप के संबंध विच्छेद के बाद बाप से मां को संपत्ति दिलाने को नाबालिग पुत्र ने अपने दो साथियों के साथ खूनी साजिश रच कर पिता को मौत के घाट उतार दिया था। हत्यारोपी नाबालिग पुत्र और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर से पर्दा उठा दिया है।

By Rakesh 

Updated Date

संभल। यूपी के संभल जिले में पुलिस ने राकेश हत्याकांड का चौंकाने वाला खुलासा किया है। मां-बाप के संबंध विच्छेद के बाद बाप से मां को संपत्ति दिलाने को नाबालिग पुत्र ने अपने दो साथियों के साथ खूनी साजिश रच कर पिता को मौत के घाट उतार दिया था। हत्यारोपी नाबालिग पुत्र और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर से पर्दा उठा दिया है।

पढ़ें :- शादी समारोह में चेयरमैन के साले की गोली मारकर हत्या, सनसनी

18 अक्टूबर को धनारी थाना के गांव भकरोली में हाईवे किनारे राकेश पुत्र पूरन का शव मिला था। गर्दन काट कर उसकी हत्या की गई थी। एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि नाबालिग पुत्र अपनी मां के साथ रहता था।पिता और मां के बीच करीब पंद्रह साल से संबंध नहीं थे। दोनों के बीच संपत्ति का विवाद चल था।

जिसके चलते नाबालिग पुत्र ने अपने दो साथियों के साथ पिता की हत्या कर दी। बाल अपचारी पुत्र और उसके दो साथियों को गिरफ्तार पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू और बाइक बरामद कर हत्या का खुलासा किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com