Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs BAN 2nd ODI: इंजरी के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा स्कैन के लिए अस्पताल पहुंचे

IND vs BAN 2nd ODI: इंजरी के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा स्कैन के लिए अस्पताल पहुंचे

Rohit Sharma Injured: भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, रोहित शर्मा को उंगली में चोट लगने के कारण होना पड़ा अस्पताल में भर्ती।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Rohit Sharma gets injured During India vs Bangladesh, 2nd ODI Match: भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका। बांग्लादेश के खिलाफ 3 मैच की सीरीज के दूसरे एकदिवसीय मैच के दौरान भारतीय टीम (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को अंगूठे (Thumb) में चोट लग गई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की मेडिकल टीम (Medical Team) ने उनकी जांच की। इसके बाद रोहित शर्मा अब स्कैन (Scan) के गए हैं। रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में विकेटकीपर और उप-कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने कप्तानी (Captaincy) की जिम्मेदारी संभाली।

पढ़ें :- Ind vs SL: BCCI ने श्रीलंका सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया, हार्दिक कप्तान और सूर्यकुमार उपकप्तान

आपको बता दें कि, टॉस जीतकर बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान टीम की शुरुआत ठीक-ठाक रहा। वहीं बांग्लादेश टीम की पारी के दौरान भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा फील्डिंग करते हुए खुद को चोटिल कर बैठे। जिसके चलते उन्हें मैच को बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा। वहीं जब से हिटमैन मैदान छोड़कर बाहर गए, तब से ही प्रशंसक उनकी चोट पर अपडेट जानने के लिए बेसब्र हैं।

पढ़ें :- IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हुए रोहित शर्मा, केएल राहुल बने रहेंगे कप्तान

ऐसे में आपको बता दें कि रोहित की चोट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, मैदान से बाहर जाने के बाद कप्तान को एक्स-रे के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया। हालांकि अब तक ये नहीं बताया गया है कि क्या वह दूसरे मैच हिस्सा बनेंगे या नहीं। लेकिन अब उनका ये मैच खेलने की संभावना ना के बराबर ही है।

आपको बता दें कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के हाथों में चोट मोहम्मद सिराज की गेंद से लगी है। दरअसल, मोहम्मद सिराज मेजबान टीम की पारी का दूसरा ओवर मोहम्मद सिराज लेकर आए। इस ओवर की चौथी गेंद सिराज ने अनमूल का डाली। स्लिप में खड़े रोहित ने जब सिराज की गेंद पर कैच लेने की कोशिश की तो उनके हाथ में चोट लग गई और कैच छूट गया। वह इस दौरान दर्द से कहरते हुए दिखे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com