Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. सिडनी पहुंची टीम इंडिया को दिया गया ठंडा खाना, भड़के भारतीय खिलाड़ी, ICC तक पहुंची बात

सिडनी पहुंची टीम इंडिया को दिया गया ठंडा खाना, भड़के भारतीय खिलाड़ी, ICC तक पहुंची बात

सिडनी पहुंची टीम इंडिया को प्रैक्टिस के बाद भारतीय खिलाड़ियों को जो खाना परोसा गया, वो गर्म नहीं था. बस इसी को लेकर टीम इंडिया भड़क उठी और उसके खिलाड़ियों ने खाना नहीं खाया.

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

New Delhi: T20 World cup 2022 में अपना दूसरा मुकाबला खेलने के लिए टीम इंडिया सिडनी(Sydney) पहुंच चुकी है. जहां उसने प्रैक्टिस भी की. लेकिन उसी प्रैक्टिस के बीच से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है. सूत्रों के मुताबिक, टीम इंडिया ने सिडनी में प्रैक्टिस के बाद फलाहार किया है. ये फलाहार किसी खास दिन को लेकर नहीं किया गया, जैसा कि अमूमन लोग करते हैं, बल्कि इस वजह से ये फलाहार करना पड़ा क्योंकि उसे वहां प्रैक्टिस के बाद खाने को बढ़िया और गर्म खाना नहीं मिला. खबर है कि भारतीय खिलाड़ी प्रैक्टिस के बाद मिलने वाले खाने से नाखुश थे.

पढ़ें :- T-20 क्रिकेट वर्ल्ड कप का महामुकाबला, दक्षिण अफ्रीका से भारत के मुकाबले पर जीत के लिए की गई प्रार्थना

बता दें कि, प्रैक्टिस के बाद भारतीय खिलाड़ियों को जो खाना परोसा गया, वो गर्म नहीं था. बस इसी को लेकर टीम इंडिया भड़क उठी और उसके खिलाड़ियों ने खाना नहीं खाया. खिलाड़ियों के नाराजगी जताने के बाद मामले की शिकायत ICC से की गई है.

सूत्रों के मुताबिक, टीम इंडिया सिडनी में मिलने वाले खाने से क्यों खुश नहीं थे, अब जरा वो जान लीजिए. दरअसल, उन्हें जो खाना दिया गया वो ठंडा था. अब ठंडा खाना भला किसे पसंद आएगा. लिहाजा भारतीय खिलाड़ियों ने उसे साइड कर सिर्फ फलाहार कर लेना उचित समझा. बता दें कि प्रैक्टिस सेशन के बाद खिलाड़ी मैदान में दोपहर का भोजन करते हैं फिर टीम बस से होटल जाते हैं. लेकिन, सिडनी में यही चीज देखने को नहीं मिली.

टीम इंडिया के सामने खाना तो रखा गया पर वो इतना ठंडा था कि खिलाड़ी उसे खा नहीं सके. ऐसे में कुछ खिलाड़ियों ने तुर्किश डिश फलाफल को खाया तो कुछ ने सिर्फ फल खाकर काम चलाया. खबर है कि टीम के सारे खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस के बाद होटल में जाकर फिर खाना खाया.

खाने के अलावा टीम इंडिया के प्रैक्टिस वेन्यू को लेकर भी नाराजगी जताने की खबर है. बताया गया कि टीम होटल से प्रैक्टिस वेन्यू 42 किलोमीटर दूर है, जो कि टीम इंडिया को रास नहीं आ रहा. दरअसल, इतनी दूरी तक ट्रेवल करने के चलते खिलाड़ियों पर थकान के हावी होने का खतरा है.

पढ़ें :- Vijay HazareTrophy जीतने पर CM ने हरियाणा क्रिकेट टीम को दी बधाई

27 अक्टूबर को नेदरलैंड्स से सिडनी में मैच
बता दें कि, टीम इंडिया सिडनी में खेले जाने वाले अपने दूसरे मुकाबले के लिए जोर-शोर से प्रैक्टिस कर रही है. भारत का दूसरा मैच 27 अक्टूबर को नेदरलैंड्स से है. अपने पहले मैच में पाकिस्तान को पीटने के बाद टीम इंडिया के हौसले बुलंद हैं और अब वो नेदरलैंड्स के खिलाफ बड़ी जीत की बांट जोह रही है. भारत और नेदरलैंड्स पहली बार T20 इंटरनेशनल में आमने सामने होंगे.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com