Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. घर के बाहर खेलते समय मासूम पर कुत्तों का हमला, गंभीर जख्मी

घर के बाहर खेलते समय मासूम पर कुत्तों का हमला, गंभीर जख्मी

ग्रेटर नोएडा में आवारा कुत्तों का आतंक एक बार फिर देखने को मिला। जब सेक्टर जू-3 की रहने वाली तीन साल की मासूम को गुरुवार दोपहर सेक्टर जू-2 पार्क में चार कुत्तों ने हमला कर जख्मी कर दिया। मासूम की चीख सुनकर पहुंचे लोगों ने उसे किसी तरह बचाया। कुत्तों ने उसके शरीर को कई जगहों पर जख्मी कर दिया है।

By HO BUREAU 

Updated Date

नोएडा। ग्रेटर नोएडा में आवारा कुत्तों का आतंक एक बार फिर देखने को मिला। जब सेक्टर जू-3 की रहने वाली तीन साल की मासूम को गुरुवार दोपहर सेक्टर जू-2 पार्क में चार कुत्तों ने हमला कर जख्मी कर दिया। मासूम की चीख सुनकर पहुंचे लोगों ने उसे किसी तरह बचाया। कुत्तों ने उसके शरीर को कई जगहों पर जख्मी कर दिया है।

पढ़ें :- महाराजगंज में युवक ने लोहे की रॉड से मारकर ले ली अधेड़ की जान

कुत्तों के इस आतंक के बारे में जू-3 रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ को पत्र लिख कर कार्रवाई करने की मांग की है। पिता पवन शर्मा साहिबाबाद के ईएसआई में काम करते हैं। हमले में बुरी तरह घायल मासूम भव्या का इलाज जारी है। घटना के बाद से सेक्टरवासियों में दहशत है।

उनका कहना है कि सेक्टर में आए दिन आवारा कुत्तों का शिकार बच्चे और बुजुर्ग बन रहे हैं। जू-3 रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष कर्मवीर सिंह भाटी ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है। उनका कहना है कि सेक्टर में लावारिस कुत्तों की संख्या लगातार बढ़ रही है। आए दिन सड़क पर चलने वाले बाइक सवारों, छोटे बच्चों और बुजुर्गों को लावारिस कुत्ते काट रहे हैं। वहीं सेक्टर निवासी अन्य लोगों ने भी प्राधिकरण के सीईओ से लावारिस कुत्तों से निजात दिलाने की गुहार लगाई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com