1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. आईपीएल : मुंबई को दोहरा झटका, पहले मिली हार व उसके बाद कप्तान पर लगा जुर्माना

आईपीएल : मुंबई को दोहरा झटका, पहले मिली हार व उसके बाद कप्तान पर लगा जुर्माना

आईपीएल के मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच हुआ मैच रोमांचकारी रहा। इस मैच में मुंबई इंडियंस की जीत दिल्ली को मिल गई, जबकि कप्तान रोहित को जुर्माना भी लगाया गया।

By Akash Singh 
Updated Date

मुंबई, 28 मार्च। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को दोहरा झटका लगा है, पहले टीम के हाथ से निश्चित लग रही जीत फिसली, उसके बाद धीमी ओवरगति के कारण कप्तान रोहित शर्मा पर 12 लाख रूपये का जुर्माना लगाया गया है।

पढ़ें :- बॉक्सिंग, जूडो, कुश्ती में हमारी बेटियों का दबदबा अद्भुत रहा : प्रधानमंत्री मोदी

आईपीएल द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया, “मुंबई इंडियंस पर 27 मार्च को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 मैच के दौरान धीमी ओवर गति के कारण जुर्माना लगाया गया है।”

बयान में आगे कहा गया, “चूंकि यह आईपीएल की आचार संहिता के तहत न्यूनतम ओवर रेट अपराधों से संबंधित टीम का सीजन का पहला अपराध था, इसलिए मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।”

मैच की बात करें तो इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 178 रनों का लक्ष्य दिया था। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत खराब रही और उसके बाद लगातार विकेट भी गिरते रहे. मैच अंत तक पहुंचा तो दिल्ली को 30 गेंदों में 56 रनों की जरूरत थी और उसके 6 विकेट भी गिर गए थे, लेकिन यहां से ललित यादव (नाबाद 48) और अक्षर पटेल (नाबाद 38) ने अपनी आतिशी बल्लेबाजी से टीम को जीत दिला दी।

पढ़ें :- पशुओं का चारा काटकर वेटलिफ्टर बनी पंजाब की लड़की ने राष्ट्रमंडल खेलों में दिलाया कांस्य पदक
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...