1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का किया फैसला, जेसन होल्डर लखनऊ के लिए कर रहे डेब्यू

IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का किया फैसला, जेसन होल्डर लखनऊ के लिए कर रहे डेब्यू

LSG vs SRH : लखनऊ सुपर जायंट्स का इस सीजन में यह तीसरा मैच है। टीम ने अपने दोनों मैचों में से एक में जीत दर्ज की है। लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए बढ़िया खबर यह है कि टीम में वेस्टइंडीज़ के टॉप ऑलराउंडर जेसन होल्डर की वापसी हुई है।

By Akash Singh 
Updated Date

IPL 2022:  हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का किया फैसला। दोनों टीमों के बीच मुकाबला मुंबई के डीवाय पाटिल स्‍टेडियम में खेला जा रहा हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स का इस सीजन में यह तीसरा मैच है। टीम ने अपने दोनों मैचों में से एक में जीत दर्ज की है।

पढ़ें :- IPL 2022 KKR vs MI: श्रेयस ने जीता टॉस, मुंबई इंडियंस पहले बैटिंग करेगी

जीत के सिलसिले को बरकरार रखना चाहेगी लखनऊ

केएल राहुल के नेतृत्‍व वाली लखनऊ सुपरजायंट्स अपनी विजयी लय को बरकरार रखने की कोशिश करेगी। लखनऊ टीम को पहले मैच में गुजरात टाइटंस ने 5 विकेट से हराया था। IPL के डेब्यू मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ शानदार शुरूआत की थी और मैच को जीत के करीब भी ले आई थी। लेकिन, आखिरी के ओवर में ये मैच टीम के हाथ से निकल गया था। जबकि दूसरे मैच में लखनऊ ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हराया था। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 211 रनों के लक्ष्य को हासिल करते हुए शानदार जीत दर्ज की थी।

SRH इस सीजन अपना जीत का खाता खोलना चाहेगी

सनराइजर्स हैदराबाद टीम इस सीजन में अपना दूसरा मैच खेलने के लिए उतरेगी। टीम ने एक मैच खेला, जिसमें राजस्थान रॉयल्स ने 61 रन से करारी शिकस्त दी थी। राजस्थान के खिलाफ 211 रनो के स्कोर का पीछा करने उतरी पूरी टीम महज 149 रन बनाकर ढेर हो गई थी। आज दोनों ही टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी, ऐसे में दोनों टीमों के बीच इस मुकाबले का इंतजार फैंस को भी काफी बेसब्री से है।

पढ़ें :- IPL 2022 CSK vs PBKS: चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का किया फैसला

दोनों टीमो का प्लेइंग इलेवन

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG): केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डि कॉक, मनीष पांडे, इवन लुईस, दीपक हुड्डा, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, जेसन होल्डर, एंड्रयू टाइ, रवि बिश्नोई, आवेश खान

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH): केन विलियमसन, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, निकोलस पूरन, एडन मर्करम, अब्दुल समद, रोमारियो शेफर्ड, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, टी. नटराजन, उमरान मलिक

लखनऊ सुपरजायंट्स टीम ने फैन्स से मांगा सपोर्ट

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...