1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. IT Raid : इत्र कारोबारी पीयूष जैन के करीबी और बंगाल के कारोबारी नारायण अग्रवाल के 25 ठिकानों पर IT की रेड

IT Raid : इत्र कारोबारी पीयूष जैन के करीबी और बंगाल के कारोबारी नारायण अग्रवाल के 25 ठिकानों पर IT की रेड

नारायण अग्रवाल के राइस मिल और खालपाड़ा स्थित झावर बिल्डिंग में छापेमारी के दौरान भारी संख्या में अर्द्धसैनिक बल तैनात किए गए हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

कोलकाता, 24 फरवरी। उत्तर प्रदेश के इत्र के अवैध कारोबार के तार पश्चिम बंगाल से जुड़ने लगे हैं। आयकर विभाग ने गुरुवार को सुबह यूपी के इत्र कारोबारी पीयूष जैन के करीबी और उत्तर बंगाल के कारोबारी के ठिकानों पर छापेमारी की है। जानकारी के मुताबिक उत्तर बंगाल के 25 ठिकानों पर छापेमारी हो रही है।

पढ़ें :- IT Raid : गोरखपुर के बड़े कारोबारियों पर है IT की नज़र, पढ़ें क्या है पूरा मामला ?

नारायण अग्रवाल के ठिकानों पर IT की रेड

गुरुवार सुबह को सिलीगुड़ी जिले के नक्सलबाड़ी में सुपारी धंधे के किंग माने जाने वाले नारायण अग्रवाल के ठिकानों पर आयकर विभाग के अधिकारियों ने छापेमारी की है। जानकारी के मुताबिक नारायण अग्रवाल का कनेक्शन पीयूष जैन से मिलने के बाद ये कार्रवाई की है। अग्रवाल के सिलीगुड़ी, नक्सलबाड़ी, फालाकाटा और धुपगुड़ी समेत उत्तर बंगाल स्थित 25 ठिकानों पर छापेमारी चल रही है।

भारी संख्या में अर्द्धसैनिक बल तैनात

बताया जा रहा है कि आयकर की टीम अपनी गाड़ी में शादी का स्टीकर लगाकर छापेमारी के लिए पहुंची थी। नारायण अग्रवाल के राइस मिल और खालपाड़ा स्थित झावर बिल्डिंग में छापेमारी के दौरान भारी संख्या में अर्द्धसैनिक बल तैनात किए गए हैं।

पढ़ें :- आयकर विभाग को भाने लगी समाजवादी इत्र की महक, सपा के इस नेता के घर फिर पड़ा छापा

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के कानपुर के बहुचर्चित इत्र कारोबारी पीयूष जैन के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी काफी दिनों तक मीडिया में सुर्खियों में रही थी। अब उसके बंगाल कनेक्शन की जांच में ED की टीम जुट गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...