Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. MP News: जबलपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने मेडिकल छात्रा को घसीटा, छात्रा का पिछला हिस्सा क्षत-विक्षत,मौके पर मौत

MP News: जबलपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने मेडिकल छात्रा को घसीटा, छात्रा का पिछला हिस्सा क्षत-विक्षत,मौके पर मौत

Accident News:मध्य-प्रदेश के जबलपुर से दिल्ली के कंझावाला जैसी दर्दनाक घटना सामने आई है,जबलपुर में एक तेज रफ्तार ट्रक ने मेडिकल छात्रा(रूबी ठाकुर) को रौंद दिया,मेडिकल की छात्रा की ट्रक की चपेट में आने से दर्दनाक मौके पर ही मौत हो गई,इस दुर्घटना की चपेट में एक मेडिकल छात्र भी आ गया जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है,जिसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है, मेडिकल छात्रा शहडोल की रहने वाली थी।

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Jabalpur News: मध्य-प्रदेश के जबलपुर से दिल्ली के कंझावाला जैसी दर्दनाक घटना सामने आई है,जबलपुर में एक तेज रफ्तार ट्रक ने मेडिकल छात्रा(रूबी ठाकुर) को रौंद दिया,मेडिकल की छात्रा की ट्रक की चपेट में आने से दर्दनाक मौके पर ही मौत हो गई,इस दुर्घटना की चपेट में एक मेडिकल छात्र भी आ गया जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है,जिसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है, मेडिकल छात्रा शहडोल की रहने वाली थी।

पढ़ें :- MP News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के हेलीकॉप्टर में टेक्निकल फॉल्ट,मनावर में करनी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

बता दे,मेडिकल छात्रा रूबी ठाकुर अपने साथी छात्र (सौरभ ओझा)रीवा निवासी के साथ बाइक से भेड़ाघाट किसी ढाबे पर खाना खाने गयी थी.खाना-खाने के बाद दोनों मेडिकल कैम्पस लौट रहे थे.तभी सामने से आ रहे ट्रक ने गलत दिशा में जाकर ट्रक मोड़ दिया. इससे छात्र एवं छात्रा ट्रक की चपेट में आ गए.और इस भयानक घटना में छात्रा बाइक सहित ट्रक के बॉडी में फंसकर 500 मीटर तक घसीटते हुए चली गई. छात्रा का पिछला हिस्सा क्षत-विक्षत हो गया.और छात्र सौरभ भी बुरी तरह घायल हो गया.

इस घटना की पुष्टि करते हुए गढ़ा थाना प्रभारी राकेश तिवारी ने बताया कि इस भयानक हादसे में मृत छात्रा रूबी ठाकुर की दर्दनाक मौत हो गई है और छात्र गंभीर रूप से घायल है,जिसका इलाज चल रहा है,इस घटना की जानकारी लगते ही काफी बड़ी संख्या में मेडिकल स्टूडेंट अंधमुक बाईपास पहुंच गए औऱ ट्रक चालक को पकड़ने की मांग करने लगे. बड़ी संख्या में पहुंचे छात्रों को देखते हुए संजीवनी नगर एवं धनवंतरी नगर चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. छात्रा के शव को मरचुरी में रखवाया गया है. परिजनों की मौजूदगी में छात्रा का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

पुलिस घटना के आसपास एवं टोल प्लाजा में लगे कैमरों के आधार पर आरोपी ट्रक चालक की तलाश कर रही है. बहरहाल गढ़ा पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.जबलपुर में अंधी गति से दौड़ रहा ट्रक छात्रा को करीब 500 मीटर तक घसीटते हुए ले गया और मौका पाते ही फरार हो गया. पुलिस घटनास्थल के आसपास और टोल प्लाजा में लगे कैमरों के आधार पर ट्रक की तलाश कर रही है. मृतिका एवं घायल दोनो थर्ड ईयर के स्टूडेंट्स बताए जा रहे हैं.

पढ़ें :- MP News: सीधी जिला अस्पताल से भयानक लापरवाही का मामला आया सामना, डिलीवरी के दौरान नवजात का गला कटने से मौत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com