Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. LG मनोज सिन्हा ने फारूख अब्दुल्ला के ‘न्याय’ वाले बयान पर साधा निशाना, बोले- आतंकवाद कम हो रहा है

LG मनोज सिन्हा ने फारूख अब्दुल्ला के ‘न्याय’ वाले बयान पर साधा निशाना, बोले- आतंकवाद कम हो रहा है

उपराज्यपाल ने कहा कि मैं संतुष्ट महसूस करता हूं कि पिछले ढाई वर्षों में पुलिस या सुरक्षा कर्मियों की गोली से एक भी निर्दोष व्यक्ति की मौत नहीं हुई है.

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने घाटी में शांति बिगाड़ने वालों को चेतावनी दी है. उन्होंने शुक्रवार को कहा कि कुछ लोग हैं जो सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास कर रहे हैं. ऐसे तत्वों पर हमें पैनी नजर रखकर और उनसे सख्ती से निपटने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग अपने निजी स्वार्थ के लिए निर्दोष नागरिकों की हत्या को सही ठहरा रहे हैं.

पढ़ें :- पहली विदेश यात्रा पर कल इटली जाएंगे PM मोदी, मेलोनी के साथ जी-7 सम्मेलन में होंगे शामिल

मनोज सिन्हा ने पूछा- किसके लिए न्याय?

मनोज सिन्हा ने कहा, “कुछ लोग न्याय की बात कर रहे हैं. किसके लिए न्याय? उन्होंने कहा कि आंकड़ों पर नजर डालें तो आपको पता चलेगा कि अनुच्छेद 370 हटने के बाद आतंकवाद काफी कम हो गया है.यह सच है कि कुछ निर्दोष लोग मारे गए हैं, लेकिन यह यह भी सच है कि लंबे समय से बने हुए इकोसिस्टम को खत्म करने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है.

उपराज्यपाल ने कहा कि मैं संतुष्ट महसूस करता हूं कि पिछले ढाई वर्षों में पुलिस या सुरक्षा कर्मियों की गोली से एक भी निर्दोष व्यक्ति की मौत नहीं हुई है. किसी भी संदेह की स्थिति में सख्त से सख्त कार्रवाई करने का प्रयास किया गया है. यदि मैं आंकड़े बता दूं तो लोग दंग रह जाएंगे.

फारूक अब्दुल्ला ने क्या कहा था?

पढ़ें :- संगीत सोम का बड़ा आरोप- RLD के साथ गठबंधन से फायदा नहीं

शोपियां में आतंकवादियों ने कश्मीरी पंडित पूरन कृष्ण भट की दिनदहाड़े हत्या कर दी थी। इसके बाद फारूक अब्दुल्ला ने मीडिया से कहा, “जब तक न्याय नहीं मिलेगा, तब तक हत्याएं कभी नहीं रुकेंगी। पहले वे हर चीज के लिए धारा 370 को दोष देते थे कि अब इसे हटा दिया गया है. घाटी में अभी भी ऐसी घटनाएं क्यों हो रही हैं? इसके लिए कौन जिम्मेदार है, मुझे बताओ. अगर वास्तव में स्थिति में सुधार होता तो इस पंडित को नहीं मारा गया होता”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com