Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Amritpal Singh Arrested: अब आया ऊंट पहाड़ के नीचे: अमृतपाल को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Amritpal Singh Arrested: अब आया ऊंट पहाड़ के नीचे: अमृतपाल को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By Shahi 

Updated Date

पंजाब में इस वक्त तनाव का माहौल बना हुआ है हर तरफ पुलिस ने नाकाबंदी कर रखी है…पुलिस की भारी बल चप्पे-चप्पे पर तैनात है वजह से सिर्फ एक वारिस पंजाब दे के मुखिया अमृतपाल…कई दिनों से लाख कोशिश करने के बाद पुलिस ने अमृतपाल और उसके 6 साथियों को गिरफ्तार कर लिया है…पंजाब पुलिस ने कर्ई घंटों तक अमृतपाल के गाड़ी का पिछा किया उसके बाद से पुलिस के हाथ ये कामयाबी लगी है.

पढ़ें :- PM मोदी आज रहेंगे पश्चिम बंगाल दौरे पर , भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में करेंगे चुनावी जनसभा

 

चप्पे-चप्पे पर तैनात थी पुलिस

खालिस्तान समर्थक और संगठन वारिस पंजाब दे के प्रमुख अमृतपाल सिंह को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. सूत्रों के अनुसार, अमृतपाल को जालंधर के नकोदर से गिरफ्तार किया गया है…. करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद अमृतपाल को अरेस्ट कर लिया गया…. बता दे की अमृतपाल की तलाश के लिए पुलिस की 5 टीमें तैनात थी….. बताया जा रहा है कि हथियारों के साथ करीब आधा दर्जन अमृतपाल के हथियारबंद समर्थकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है….. वहीं पंजाब के सभी जिलों में रविवार दोपहर 12 बजे तक के लिए इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है…. तनावपूर्ण स्थिति के बीच पंजाब पुलिस ने लोगों से शांति बनाने की अपील की है.

 

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

यह है पूरा मामला

बता दें कि लवप्रीत सिंह के साथ उसके 30 साथियों पर किडनैपिंग और हाथापाई की एफआईआर दर्ज है करवाई गई थी, जिसके बाद लवप्रीत और एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था…तो वहीं एक आरोपी को पुलिस ने पहले ही जेल से छोड़ दिया था. लवप्रित को रिहा करने के लिए अमृतपाल ने पुलिस को थाने के बाहर प्रदर्शन करने की चेतावनी दी थी…उसके बाद अमृतपाल श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के पावन स्वरूप के साथ अपने समर्थकों सहित थाने पहुंचा…पुलिस ने लाख कोशिश की कि इस भीड़ को रोका जाए पुलिस की तरफ से वॉटर कैनन का भी इस्तेमाल किया गया लेकिन बंदूकों के साथ थाने पर अमृतपाल और उसके समर्थकों ने हमला कर एसपी समेत 6 पुलिसकर्मियों को जख्मी कर दिया.

Advertisement