1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Lata Mangeshkar Health Update : फिलहाल स्थीर है लता मंगेशकर की तबीयत, मिलने वालों पर पूरी तरह प्रतिबंध

Lata Mangeshkar Health Update : फिलहाल स्थीर है लता मंगेशकर की तबीयत, मिलने वालों पर पूरी तरह प्रतिबंध

लता मंगेशकर को 8 जनवरी को कोरोना संक्रमण होने के बाद ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अस्पताल में ही लता मंगेशकर को न्यूमोनिया होने का भी पता चला था।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

मुंबई, 16 जनवरी। भारतरत्न लता मंगेशकर की तबीयत मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में अभी भी स्थिर बनी हुई है। अस्पताल मैनेजमेंट ने लता मंगेशकर से मिलने वालों पर पूरी तरह प्रतिबंध लगा दिया है। पिछले शनिवार से लता मंगेशकर ब्रीच कैंडी अस्पताल में कोरोना और न्यूमोनिया की वजह से भर्ती हैं और उनका ICU में इलाज जारी है।

पढ़ें :- Ayodhya News:पीएम नरेंद्र मोदी अयोध्या में करेंगे लता मंगेशकर चौक का नामकरण,लता जी के 93वीं जयंती पर दी श्रद्धांजलि

स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने अस्पताल मैनेजमेंट को लता मंगेशकर की स्वास्थ्य बुलेटिन हर दिन जारी करने का निर्देश दिया गया है। उन्होंने कहा कि लता दीदी की तबीयत की जानकारी वो भी ले रहे हैं। लता मंगेशकर का इलाज कर रही टीम के प्रमुख डॉ. प्रतीत समदानी ने बताया कि लता मंगेशकर की उम्र 92 साल होने की वजह से उन्हें ICU में रखा गया है। उनके स्वास्थ्य को लेकर हर सावधानी बरती जा रही है। डॉ. समदानी ने बताया कि लता मंगेशकर को अभी 8 दिन तक ICU में ही रखा जाएगा। ICU में किसी भी बाहरी व्यक्ति का प्रवेश वर्जित कर दिया गया है।

गौरतलब है कि लता मंगेशकर को 8 जनवरी को कोरोना संक्रमण होने के बाद ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अस्पताल में ही लता मंगेशकर को न्यूमोनिया होने का भी पता चला था। इसके बाद से उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल के ICU में रखा गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...