Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP : इन जिलों में कहर बनकर गिरी आकाशीय बिजली, एक मासूम, 4 महिलाएं सहित 6 की हुई मौत

UP : इन जिलों में कहर बनकर गिरी आकाशीय बिजली, एक मासूम, 4 महिलाएं सहित 6 की हुई मौत

यूपी के फतेहपुर जिले में 24 घंटे के अंदर दो तहसील क्षेत्रों में 1 मासूम,4 महिलाएं सहित 6 लोगों की मौत हो गई और तीन लोग बुरी तरह घायल हो गई जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौत के बाद परिवारीजनो में कोहराम मच गया।

By up bureau 

Updated Date

फतेहपुर। यूपी के फतेहपुर जिले में 24 घंटे के अंदर दो तहसील क्षेत्रों में 1 मासूम,4 महिलाएं सहित 6 लोगों की मौत हो गई और तीन लोग बुरी तरह घायल हो गई जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौत के बाद परिवारीजनो में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची राजस्व वा पुलिस टीम ने पूरे घटनाक्रम के जांच पड़ताल करते हुए देवीय आपदा राहत कोष के अंतर्गत 4- 4 लाख की आर्थिक मदद देने की कार्यवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने सभी शवों का पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।

पढ़ें :- कासगंज : राष्ट्रपिता की मूर्ति पर पहनाया भगवा वस्त्र, भड़के कांग्रेसी पुलिस से भिडे

फतेहपुर जिले के सदर तहसील के कुरस्तीकला गांव में खेत में धान की रोपाई करते समय ननकु की 48 वर्षीय पत्नी राजकुमारी,बुधराज की 35 वर्षीय पत्नी कुसुमा, रामपूजन की 32 वर्षीय पत्नी गोमती की मौत हो गई, वहीं 25 वर्षीय सूरजपाल,18 वर्षीय शिवानी और 18 वर्षीय पूजा गंभीर रूप से घायल हो गई जिन्हे इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। वहीं तहसील क्षेत्र के बरमतपुर में भी आकाशीय बिजली गिरने से बकरी बांधने गई 20 वर्षीय शिखा की मौत हो गई। वहीं खागा तहसील के सैदनपुर काटी में बुधवार की शाम आकाशीय बिजली गिरने से खेत में काम कर रहे राम प्रसाद का 9 वर्षीय बेटा करण और रसूलपुर निवासी 57 वर्षीय प्रताप की मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची राजस्व टीम ने जांच करते हुए देवीय आपदा राहत कोष के अंतर्गत 4- 4 लाख की आर्थिक मदद देने की कार्यवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने सभी शवों का पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com