Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lucknow : नकाबपोश महिला गैंग का आतंक, इस विभाग के ज्वाइंट डॉयरेक्टर के घर आधी रात घुसकर की चोरी

Lucknow : नकाबपोश महिला गैंग का आतंक, इस विभाग के ज्वाइंट डॉयरेक्टर के घर आधी रात घुसकर की चोरी

उत्तर प्रदेश की राजधानी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. लखनऊ के आशियाना में स्वास्थ्य विभाग के एक अफसर के घर में चोरी हुई है. इस कि घटना को किसी आम चोर ने नहीं बल्कि नकाबपोश महिलाओं के एक गैंग ने अंजाम दिया है

By up bureau 

Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. लखनऊ के आशियाना में स्वास्थ्य विभाग के एक अफसर के घर में चोरी हुई है. इस कि घटना को किसी आम चोर ने नहीं बल्कि नकाबपोश महिलाओं के एक गैंग ने अंजाम दिया है. सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर नकाब पहने और बोरी लिए पांच महिलाएं नजर आयी. पहले तो , वह प्रवेश द्वार खोलकर वह घर में घुसती है और फिर अंदर से दरवाजा बंद भी कर लेती हैं. यह घटना 7 जून की रात के करीब 3:30 बजे की है. जानकारी के अनुसार घर से पैसे और जर-जेवरों की चोरी की गई. साथ ही, घर केअंदर के कमरे की सीसीटीवी फुटेज में एक महिला पंखे तक चोरी करती नजर आई.

पढ़ें :- UP : उपचुनाव में सीट बंटवारें पर फंसा पेंच, Congress ने SP से की इन सीटों की डिमांड

फुटेज में महिलाओं को पहले रोड के किनारे चलते देखा जा सकता है . उसके बाद वह घर में प्रवेश करती हैं. महिलाओं के पास चाकू और राड जैसे हथियार भी फुटेज में देखने को मिले. बतादें कि जब चोरी हुई उस वक्त घर में कोई मौजूद नहीं था. जिस तरह महिलाएं झुंड में आकर एक मिनट के अंदर रोड के दूसरे कोने से घर के अंदर प्रवेश भी कर जाती है. इससे यह पता चलता है कि महिलाएं पहले से ही ताक लगा के बैठी थी और शायद वह यह भी जानती थी कि घर में कोई मौजूद नहीं है.

घर के अंदर की एक फुटेज में एक महिला नजर आती है , जो इधर-उधर घूम कर छानबीन करती है और तो और दो पंखे तक उठाकर ले जाती है.

चार बजकर 10 मिनट के आसपास महिलाएं वारदात को अंजाम देने के बाद एक-एक करके शांती से अपनी बोरी संग घर से निकल जाती हैं. पहले सभी दरवाजा खुला छोड़ जाती हैं पर बाहर निकलकर आपस में बात करने के बाद शातिर महिलाएं बातचीत करती हैं , जिसके बाद उनमें से एक महिला आती है और चुपके से दरवाजा बंद कर देती है. नकादपोश महिलाओं का यह गैंग कुछ कम शातिर नहीं था. वह आती तो मेन रोड से हैं पर जाते वक्त अपना रस्ता बदल घर के बगल वाली एक छोटी ढलान से निकल जाती हैं

जिस घर में चोरी हुई वह संदीप गुलाटी का था. संदीप एक स्वास्थ्य विभाग में काम करते हैं और वहां ज्वाइंट डायरेक्टर का पद संभालते हैं. अपने घर में चोरी का पता चलते ही उन्होंने पुलिस को कंप्लेंट दर्ज कराई. बतादें कि पुलिस द्वारा गिरोह की तलाश अभी अभी जारी है.

पढ़ें :- UP : दलित नाबालिक के साथ दूसरे समुदाय के दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में पुलिस

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com