1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Maa Kali : तृणमूल की महिला सांसद ने की मां काली पर विवादास्पद टिप्पणी, TMC ने महुआ मोइत्रा के बयान से किया किनारा

Maa Kali : तृणमूल की महिला सांसद ने की मां काली पर विवादास्पद टिप्पणी, TMC ने महुआ मोइत्रा के बयान से किया किनारा

महुआ मोइत्रा ने ट्वीट कर फिर भावनाओं को भड़काते हुए कहा कि आप सभी संघियों के लिए- झूठ बोलना आपको बेहतर हिंदू नहीं बना देगा। मैंने कभी किसी फिल्म या पोस्टर का समर्थन नहीं किया या धूम्रपान शब्द का उल्लेख नहीं किया।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

कोलकाता, 05 जुलाई। पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर पूरे देश में हंगामा हुआ। ममता बनर्जी ने मामले को लेकर बीजेपी पर तीखा हमला बोला था। अब उन्हीं की पार्टी की सांसद महुआ मोइत्रा ने मां काली पर विवादास्पद टिप्पणी की है। उन्होंने कहा है कि मां काली शराबी और मांसाहारी हैं। दरअसल काली फिल्म का एक पोस्टर वायरल हुआ था जिसमें मां काली की वेष में सजी एक अभिनेत्री ने मुंह में सिगरेट दबा रखी थी। इसे लेकर विवाद हुआ है और लोगों ने फिल्म का बहिष्कार करने की मांग की है। इसी संबंध में फिल्म निर्माता का समर्थन करते हुए महुआ मोइत्रा ने ये बातें कही हैं।

पढ़ें :- IGL ने बढ़ाए पीएनजी के दाम, अब महंगी हो गई पाइप लाइन वाली घरेलू गैस

मां काली को लेकर मोइत्रा का बेतुका बयान

मोइत्रा ने कहा कि मेरे लिए मां काली का मतलब है वो जो मांस और शराब स्वीकार करती हैं। आप अपने भगवान को कैसा देखना चाहते हैं और किस रूप में देखना चाहते हैं ये अधिकार सबको है। कई जगहों पर भगवान को व्हिस्की पिलाई जाती है। मोइत्रा के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर घमासान मचा हुआ है। कई लोगों ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को ट्विटर पर टैग करते हुए अपने सांसद के इस बयान के लिए कार्रवाई की मांग की है। जिसपर TMC की ओर एक ट्वीट कर बयान जारी किया गया है कि जिसमें तृणमूल ने अपने सांसद महुआ मोइत्रा की देवी काली पर टिप्पणी की निंदा करते हुए कहा कि “पार्टी द्वारा समर्थित नहीं है।”

तो वहीं महुआ मोइत्रा ने ट्वीट कर फिर भावनाओं को भड़काते हुए कहा कि आप सभी संघियों के लिए- झूठ बोलना आपको बेहतर हिंदू नहीं बना देगा। मैंने कभी किसी फिल्म या पोस्टर का समर्थन नहीं किया या धूम्रपान शब्द का उल्लेख नहीं किया। सुझाव है कि आप तारापीठ में मेरी मां काली के पास जाएं, ये देखने के लिए कि भोग के रूप में क्या खाना-पीना दिया जाता है। जय मां तारा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...