1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Maharashtra Politcal Crisis : बागी विधायकों से उद्धव ठाकरे की अपील- मुंबई लौटें, साथ बैठकर करेंगे फैसला

Maharashtra Politcal Crisis : बागी विधायकों से उद्धव ठाकरे की अपील- मुंबई लौटें, साथ बैठकर करेंगे फैसला

उद्धव ठाकरे ने बागी विधायकों से कहा- मैं आप सभी से अपील करता हूं कि मेरे सामने बैठो, शिवसैनिकों और लोगों के मन में भ्रम को दूर करो। हम साथ बैठेंगे और इसका कोई रास्ता निकालेंगे। किसी के झांसे में न आएं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

मुंबई, 28 जून। महाराष्ट्र में सियासी हलचल के बीच मुख्यमंत्री और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने गुवाहाटी में डेरा डाले पार्टी के बागी विधायकों से मुंबई लौट आने और बैठकर हर गिले-शिकवे पर बातचीत करने की अपील की है। सीएम उद्धव ने कहा कि मुंबई लौटें और साथ बैठकर फैसले करेंगे। उन्होंने कहा कि गुवाहाटी में फंसे कई विधायकों और उनके परिवार वाले उनके संपर्क में हैं। पार्टी प्रमुख होने के नाते उन्होंने ये अपील की है।

पढ़ें :- शिवाजी पार्क में दशहरा रैली के लिए उद्धव ठाकरे गुट को मिला परमिशन,HC ने दी बड़ी राहत

बागी विधायक किसी के झांसे में ना आएं- सीएम ठाकरे

सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि आप पिछले कुछ दिनों से गुवाहाटी में फंसे हुए हैं। आपके बारे में हर दिन नई जानकारी सामने आ रही है। आपमें से कई लोग संपर्क में भी हैं। आप अभी भी शिवसेना में हैं। उद्धव ठाकरे ने कहा कि कुछ विधायकों के परिवार के सदस्यों ने भी मुझसे संपर्क किया है और अपनी भावनाओं से मुझे अवगत कराया है। मैं शिवसेना परिवार के मुखिया के रूप में आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं। परिवार के मुखिया के रूप में मैं आपको ईमानदारी से बताता हूं कि अभी समय नहीं बीता है। मैं आप सभी से अपील करता हूं कि मेरे सामने बैठो, शिवसैनिकों और लोगों के मन में भ्रम को दूर करो। ये एक निश्चित मार्ग की ओर ले जाएगा। हम साथ बैठेंगे और इसका कोई रास्ता निकालेंगे। किसी के झांसे में न आएं। शिवसेना द्वारा आपको दिया गया सम्मान कहीं नहीं मिल सकता।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...