Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीः कासगंज में पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी घायल, तमंचा, कारतूस व बाइक बरामद

यूपीः कासगंज में पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी घायल, तमंचा, कारतूस व बाइक बरामद

By Rakesh 

Updated Date

कासगंज। यूपी के कासगंज जिले में बीते दो दिन पूर्व गणेश विसर्जन यात्रा में शामिल होने जा रहे युवकों पर फायरिंग करने वाले तीन बदमाशों से पुलिस की मंगलवार को मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। जबकि दो बदमाशों को पुलिस ने खेत में दौड़ाकर पकड़ा है। गोली लगने से घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पढ़ें :- बहराइच में संदिग्ध परिस्थितियों में ग्रामीण की मौत, हत्या का आरोप

बदमाशों के कब्जे से तीन तमंचे, कारतूस व बाइक भी बरामद की गई है। घायल बदमाश कासगंज शहर का सुमित बाल्मीकि है। उस पर 25 हजार का इनाम था। बतादें कि शहर के कासगंज सोरो रोड पर 24 सितंबर को बदमाशों ने गणेश विसर्जन यात्रा में शामिल होने जा रहे बॉबी, अभिषेक और अर्जुन नाम के तीन युवकों पर हमला कर उन्हें गोली मार दी थी। जिसमें बॉबी और अभिषेक को पेट में गोली लगी थी। गोली मारने वाले आरोपी घटना के बाद से फरार चल रहे थे।

इस दौरान मंगलवार को तीन फरार आरोपियों की ततारपुर क्षेत्र मे पुलिस से चेकिंग के दौरान मुठभेड़ हो गई। पुलिस मुठभेड़ में सुमित बाल्मीक नाम के अपराधी के पैर में गोली लगी है। घटना के बाद मौक़े पर पहुंचे आला अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं।  घटना में शामिल अन्य आरोपियों की भी पुलिस तलाश कर रही है।

Advertisement