Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP : लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद मुस्‍ल‍िम समाज से नाराज हुईं मायावती

UP : लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद मुस्‍ल‍िम समाज से नाराज हुईं मायावती

लोकसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी के दयनीय प्रदर्शन का दोषी मुस्लिम समाज को ठहराते हुये पार्टी सुप्रीमो मायावती ने बुधवार को कहा कि भविष्य में इस समाज को सोच समझ कर मौका दिया जायेगा।

By up bureau 

Updated Date

लखनऊ। लोकसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी के दयनीय प्रदर्शन का दोषी मुस्लिम समाज को ठहराते हुये पार्टी सुप्रीमो मायावती ने बुधवार को कहा कि भविष्य में इस समाज को सोच समझ कर मौका दिया जायेगा।

पढ़ें :- खेतों में पानी चलाने को लेकर कटा बवाल, पिता और दो बेटों को मारी गोली, 2 की मौत

मायावती ने कहा कि इस बार चुनाव में बसपा ने अपने बूते बेहतर परिणाम का भरपूर प्रयास किया जिसमें दलित वर्ग में से मेरी खुद की जाति के लोगों ने अधिकांश अपना वोट बसपा को देकर अपनी अहम मिशनरी भूमिका निभाई है।

साथ ही बसपा का खास अंग मुस्लिम समाज जो पिछले कई चुनावों में व इस बार भी लोकसभा चुनाव में उचित प्रतिनिधित्व देने के बावजूद भी बसपा को ठीक से नहीं समझ पा रहा है तो अब ऐसी स्थिति में आगे इनको काफी सोच समझ के ही चुनाव में पार्टी द्वारा मौका दिया जायेगा ताकि आगे पार्टी को भविष्य में इस बार की तरह भयंकर नुकसान ना हो।

उन्होंने यहां जारी बयान में कहा कि चुनाव के दौरान देश भर में मंहगाई, गरीबी व बेरोजगारी से त्रस्त लोगों में चर्चा रही कि यदि चुनाव निष्पक्ष और पारदर्शी हुआ।

ईवीएम में कोई गड़बड़ी नहीं हुई तो फिर परिणाम निश्चय ही रूलिंग पार्टी के नेताओं के दावों के विपरीत चौंकाने वाले होंगे और जब लोकसभा चुनाव का नतीजा आया है वह लोगों के सामने है। जनता को ही लोकतंत्र व देशहित के बारे में फैसला करना है कि यह जो चुनाव परिणाम आया है उसका आगे उन सबके जीवन पर क्या फर्क पड़ने वाला है तथा उनका अपना भविष्य कितना शान्त, समृद्ध व सुरक्षित रह पाएगा।

पढ़ें :- NEET परीक्षा विवाद: वाराणसी में NSUI पदाधिकारियों ने फूंका अपना रिजल्ट, केंद्र को दी चेतावनी!

बसपा अध्यक्ष ने कहा कि इस चुनाव में ख़ासकर यूपी की तरफ जो परिणाम सामने आया है, वह जनता के सामने है। उनकी पार्टी इसको गंभीरता से लेकर इसका हर स्तर पर गहराई से सही विश्लेषण करेगी और पार्टी व मूवमेन्ट के हित में जो भी ज़रूरी होगा तो उसको लेकर ठोस कदम भी उठाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com