Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Mumbai News: मुंबई-गोवा हाईवे पर एक और दर्दनाक हादसा, बस एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत अन्य 23 घायल

Mumbai News: मुंबई-गोवा हाईवे पर एक और दर्दनाक हादसा, बस एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत अन्य 23 घायल

Bus Accident:मुंबई-गोवा हाईवे पर आज बुधवार को दो भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है,आज सुबह कार और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई.वहीं अब मुंबई-गोवा हाईवे पर ही बस एक्सीडेंट में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है,और 23 लोग घायल हो गए है,यह निजी बस मुंबई से गोवा जा रही थी.

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Sindhudurg:मुंबई-गोवा हाईवे पर आज बुधवार को दो भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है,आज सुबह कार और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई.वहीं अब मुंबई-गोवा हाईवे पर ही बस एक्सीडेंट में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है,और 23 लोग घायल हो गए है,यह निजी बस मुंबई से गोवा जा रही थी.

पढ़ें :- Noida News: नोएडा में भीषण सड़क हादसा, डिवाडर से टकराने के बाद मर्सिडीज में लगी आग ... जिंदा जला चालक

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा गदनदी पुल के खतरनाक मोड़ पर चालक के वाहन से नियंत्रण खो देने के कारण हुआ है.यह घटना आज सुबह चार बजे घटी है.घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.बस में 36 यात्री सवार थे.हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए.स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हादसा मुंबई-गोवा हाईवे पर गोरेगांव थाना क्षेत्र के रोपोली गांव के पास हुआ था. अनुमान लगाया जा रहा है कि घने कोहरे के कारण हादसा हुआ था. कार और ट्रक के टक्कर में एक 4 साल के बच्चे की जान बाल-बाल बची है. इसी तरह का भीषण सड़क हादसा बीते शुक्रवार को महाराष्ट्र के नासिक-शिरडी हाईवे पर भी हुआ था. एक लग्जरी बस और ट्रक की आमने सामने टक्कर हो गई थी. इसमें 10 लोगों की मौत हो गयी थी, जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे. सभी लोग मुंबई से सटे उल्हासनगर से शिरडी साईं बाबा के दर्शन करने जा रहे थे.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com