Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP : पुलिस की पहरेदारी में हुआ छात्र का अंतिम संस्कार, गोली मारकर कि गई थी हत्या, जानें पूरा मामला

UP : पुलिस की पहरेदारी में हुआ छात्र का अंतिम संस्कार, गोली मारकर कि गई थी हत्या, जानें पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद के पाली कस्बे में बृहस्पतिवार शाम को क्षेत्र के इस्माइलपुर गांव निवासी संजय सिंह के इकलौते बेटे को गोली मार दी गई थी

By up bureau 

Updated Date

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद के पाली कस्बे में बृहस्पतिवार शाम को क्षेत्र के इस्माइलपुर गांव निवासी संजय सिंह के इकलौते बेटे को गोली मार दी गई थी, जिसने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड दिया था। घटना के बाद कस्बा सहित क्षेत्र में तनाव की स्थिति पैदा हो गई। हालांकि पुलिस ने मामले में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी, फिर भी लोगों में आक्रोश बना रहा। किशोर के शव का पुलिस ने पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया। परिजन प्रशासन के काफी समझाने के बाद अंतिम संस्कार को राजी हुए। गमगीन माहौल में इस्माइलपुर गांव से किशोर की शव यात्रा निकाली और पड़ोसी जनपद फर्रुखाबाद के पांचाल घाट पर कड़ी सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार किया गया।

पढ़ें :- माता बनी कुमाता : दिल दहला देने वाली घटना जिसे 4 साल तक पाला, उसे पल में मार डाला

बताते चले कि बीती 30 मई की शाम को पाली कस्बे के मोहल्ला बिरहाना में निर्माणाधीन पुलिस चौकी के पास युवराज सिंह उर्फ यूवी ठाकुर पुत्र संजय सिंह निवासी ग्राम इस्माइलपुर की उसके साथियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया। उच्चाधिकारियों के काफी समझाने पर परिजन अंतिम संस्कार को राजी हुए, इसके बाद कड़ी सुरक्षा के बीच शव यात्रा निकाली गई तथा पड़ोसी जनपद फर्रुखाबाद के पांचाल घाट पर युवराज के शव का अंतिम संस्कार किया गया। इकलौते बेटे की मौत से संजय सिंह व उनके परिजन काफी दुखी हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com