Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. UP Election 2022 :यूपी चुनाव का संगीत संग्राम, रवि किशन ने गाया गुणगान तो नेहा सिंह ने पूछा सवाल

UP Election 2022 :यूपी चुनाव का संगीत संग्राम, रवि किशन ने गाया गुणगान तो नेहा सिंह ने पूछा सवाल

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

भाजपा सांसद और अभिनेता रवि किशन का प्रसिद्ध डॉयलॉग , “जिंदगी झंड बा, फिर भी घमण्ड बा”, अब एक अन्य भोजपुरी गायक नेहा सिंह राठौर द्वारा उनके पार्टी अभियान को चुनौती देने के लिए उपयोग किया जा रहा है। शनिवार को रिलीज हुए एक रैप सॉन्ग में रवि किशन ने विधानसभा चुनाव से पहले एक गाना रिलीज़ कर  मतदाताओं को रिझाने की कोशिश की। 

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

रवि किशन अपने गीत में योगी सरकार का गुणगान करते नहीं थकते हैं। वह कहते हैं  “योगी के सरकार बा, विकास के बहार बा, सड़क के जाल बा, काम बेमिसाल बा,अपराधी  के जेल बा, बिजली रेलम रेल बा, कोरोना गइल हर बा, यूपी में सब बा।

इसके जवाब में रविवार को भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर ने ‘यूपी में का बा’ (यूपी में क्या है) नाम का गाना रिलीज किया। अपने रैप गीत में, वह महामारी से निपटने, लखीमपुर खीरी हिंसा और हाथरस की घटना जैसे मुद्दों पर योगी आदित्यनाथ सरकार की आलोचना करती है। उनसे उनके 4 साल के शासन का हिसाब भी मांगती हैं। 

पढ़ें :- इंतजार खत्मः कृष्णा अभिषेक और पायल घोष की थ्रिलर फ़िल्म 'फायर ऑफ लव-रेड' 24 को होगी रिलीज

लखीमपुर की घटना का जिक्र करते हुए जिसमें मंत्री अजय मिश्र के बेटे ने कथित तौर पर अपनी एसयूवी से चार किसानों को कुचल दिया,  नेहा वह रैप करती हैं : “मंत्री के बेटुआ बड़ा रंगदार बा, किसान के छाती पे रौंदत मोटर कार बा, ऐ चौकीदार, बोलो के जिम्मेदार बा?

नेहा का कहना है कि सवाल उसी से पूछा जाएगा जो कुर्सी पर बैठा है। आलोचना उसी की होगी जो सत्ता में है। साथ ही, वह जनता से भी सरकार स मुखर होकर सवाल करने को कहती है। उन्होंने कहा, आप अगर सवाल नहीं पूछेंगे तो हमारे नेताओं और सत्ताधीशों पर आपका कोई नियंत्रण नहीं रह जायेगा। हम सभी भेड़-बकरियों की तरह हांक दिए जाएंगे।

 

पढ़ें :- क़तर में बिहार-जोहार सांस्कृतिक परिषद का स्थापना समारोहः प्रवासी भारतीयों ने नृत्य और गायन से दर्शकों को मोहा, देश को किया गौरवान्वित
Advertisement