Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Bareilly : सुहागरात के बाद नवविवाहिता को घर से निकाला, मौलाना ने बताई यह वजह

Bareilly : सुहागरात के बाद नवविवाहिता को घर से निकाला, मौलाना ने बताई यह वजह

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक महिला को 3 तलाक दिए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी एक मस्जिद में मौलाना है, जिसने निकाह के दूसरे ही दिन अपनी पत्नी को घर से

By up bureau 

Updated Date

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में एक महिला को 3 तलाक दिए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी एक मस्जिद में मौलाना है, जिसने निकाह के दूसरे ही दिन अपनी पत्नी को घर से निकाल दिया। आरोपी ने पत्नी के साथ मारपीट की और कहा कि वह किन्नर है। इसलिए उसे तीन तलाक देता है। परिजन उसे समझाते रहे, लेकिन आरोपी नहीं माना। उसने पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया। पीड़ित महिला ने अब थाना इज्जत नगर पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस अधिकारी अनीता चौहान ने शिकायत मिलने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पढ़ें :- UP में नकल रोकने के लिए योगी सरकार लाएगी तगड़ा कानून…सीधे होगी संपत्ति जब्त?

23 साल की महिला बिहारमान नगला की रहने वाली है। उसकी शादी 19 मई को भोजीपुरा क्षेत्र के सैदपुर चुन्नीलाल गांव के युवक से हुई थी। शादी में परिवार की ओर से काफी दहेज भी दिया गया था। लेकिन शादी की अगली रात ही पत्नी को आरोपी ने ठुकरा दिया। आरोपी ने पत्नी से कहा कि वह बच्चे नहीं पैदा कर सकती है। किन्नर है। इसलिए उसे तीन तलाक देता है। विवाहिता का कहना है कि उसका पति क्षेत्र की मस्जिद में मौलाना है।

घर और परिवार देखने के बाद ही उसका निकाह घरवालों ने किया था। लेकिन निकाह के अगले ही दिन पति ने उसको घर से बाहर निकाल दिया। जिसके बाद महिला ने पुलिस को मामले की शिकायत दी है। पत्नी ने आरोप लगाया कि आरोपी की उसकी बहन पर गंदी नजर है। वह उससे भी निकाह करना चाहता है। महिला ने आरोप लगाया कि पति ने उसकी बहन से छेड़छाड़ की है। पति मानता है कि इस्लाम में कई शादियां जायज हैं। इसलिए वह साली से शादी करना चाह रहा है। तभी मुझे किन्नर बताया है। महिला ने अपना मेडिकल भी करवाया है। जिसमें डॉक्टर ने साफ किया है कि वह किन्नर नहीं है। मां बन सकती है। ससुराल के लोग उसकी बात से सहमत हैं, लेकिन आरोपी पति नहीं मान रहा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com