Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Bihar News: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बजट सत्र संपन्न होने के बाद देशव्यापी दौरे पर निकलेंगे,की बड़ी घोषणा

Bihar News: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बजट सत्र संपन्न होने के बाद देशव्यापी दौरे पर निकलेंगे,की बड़ी घोषणा

CM Nitish Kumar:बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने ‘समाधान यात्रा’ के दौरान पश्चिमी चंपारण में एक बड़ी घोषणा कि है,पश्चिमी चंपारण में नीतिश कुमार ने यह भी बताया कि वे बजट सत्र के बाद वो देशव्यापी यात्रा पर निकलेंगे,जिसके लिए तैयारी शुरू कर दी गई है

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

West Champaran: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने ‘समाधान यात्रा’ के दौरान पश्चिमी चंपारण में एक बड़ी घोषणा कि है,पश्चिमी चंपारण में नीतिश कुमार ने यह भी बताया कि वे बजट सत्र के बाद वो देशव्यापी यात्रा पर निकलेंगे,जिसके लिए तैयारी शुरू कर दी गई है,मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर वे विपक्षी दलों को एकजुट करने के लिए वे पूरे देश की यात्रा करेंगे।

पढ़ें :- Bihar News: केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे का आरोप ‘बक्सर में 24 घंटों में मुझ पर दो बार हमला करने की कोशिश'

इस यात्रा के दौरान वे दिल्ली के साथ ही आँय राज्यों में विभिन्न दलों के नेताओं के साथ बैठक करेंगे.गुरुवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी समाधान यात्रा शुरू करने से पहले मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि वह जल्द ही देश की यात्रा पर जाने वाले हैं, जिसके लिए तैयारी शुरू कर दी गई है. मुख्यमंत्री ने इस दौरान यह भी बताया कि पहले वे समाधान यात्रा पूरी करेंगे और उसके बाद बजट सत्र भी है. इसके बाद देशव्यापी यात्रा की तैयारी की जाएगी.

मुख्यमंत्री की यह घोषणा कई मायनों में खास माना जा रहा है. दरअसल, नीतीश कुमार पहले ही यह घोषणा कर चुके हैं कि वह इस साल दिल्ली में सरकार बदलने के लिए अपनी कोशिश तेज कर देंगे. बिहार में महागठबंधन की सरकार बनाने के साथ ही नीतीश कुमार ने यह घोषणा की विपक्षी पार्टियों को एकजुट करने के लिए वह सभी राज्यों का दौरा करेंगे.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com