1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मॉर्निंग वाक पर निकले बुजुर्ग पर किया कुत्ते ने हमला,नोएडा के निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती

मॉर्निंग वाक पर निकले बुजुर्ग पर किया कुत्ते ने हमला,नोएडा के निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती

बुजुर्ग ने बड़ी मशक्त के बाद अपने आप को कुत्ते से छुटाया लेकिन उस दौरान भी कुत्ते ने बुजुर्ग के हाथ पर भी हमला कर दिया. जिससे हाथ में बहुत ज्यादा जख्म हो गया.

By Ruchi Kumari 
Updated Date

आजकल कुत्तों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है.शांत दिखने वाले कुत्ते अचानक हमलावर होकर लोगों पर हमला कर रहे हैं.उन्हें काटकर वो इतने बुरी तरह से घायल कर दे रहे हैं कि पीड़ितों को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ रहा है.उन्हें कई टांके लगाने पड़ रहे हैं.अभी हाल ही में गाजियाबाद में एक कुत्ते ने बच्चे को काट लिया था,जिसके बाद उसे लगभग 150 टांके लगाए गए थे.

पढ़ें :- Ind vs Aus T20: हैदराबाद के जिमखाना ग्राउंड में टिकट को लेकर अफरा-तफरी, 4 घायल

उत्तर प्रदेश के नोएडा में सुबह टहलने निकले एक बुजुर्ग व्यक्ति को कुत्ते ने काटकर घायल कर दिया, कुत्ते के हमले में 60 वर्षीय बुजुर्ग बुरी तरह से जख्मी हो गया, बुजुर्ग को 20 टांके लगे हैं, उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, घटना शनिवार सुबह की बताई जा रही है.

बुजुर्ग ने जैसे तैसे अपने आप को कुत्ते से छुटाया लेकिन उस दौरान भी कुत्ते ने बुजुर्ग के हाथ पर भी हमला कर दिया. जिससे हाथ में बहुत ज्यादा जख्म हो गया. बुजुर्ग द्वारा कुत्ते को छह बार छुड़ाया गया, लेकिन कुत्ता नहीं हटा. बुजुर्ग को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

इन प्रजितियों के कुत्ते पालने पर लग सकती है रोक

उत्तर प्रदेश में कुत्तों के द्वारा हमले की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. पिछले दिनों लखनऊ में पिटबुल ब्रिड के एक कुत्ते के द्वारा काटने के बाद एक महिला की मौत हो गई थी.जिसके बाद हिंसक प्रजाति के कुत्तों को पालने से रोक लगाने की मांग होने लगी थी.राज्य के नगर विकास विभाग ने शासन में तीन हिंसक प्रजाति के कुत्तों के पालने पर रोक लगाने की मांग की है. इसको लेकर शासन को पत्र लिखा दिया गया है.इसमें पिटबुल और रॉटविलर जैसी प्रजातियां प्रमुख है.

पढ़ें :- UP News:यूपी के खेल मंत्री के ड्राइवर की संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश, हत्या की आशंका

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...