Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: नोएडा के हेमलता मर्डर केस में बड़ा खुलासा,पुलिस ने आरोपी पायल और उसके पार्टनर को किया गिरफ्तार

UP News: नोएडा के हेमलता मर्डर केस में बड़ा खुलासा,पुलिस ने आरोपी पायल और उसके पार्टनर को किया गिरफ्तार

Crime News In UP:उत्तर-प्रदेश के नोएडा में हुए हेमलता मर्डर केस में एक और बड़ा खुलासा सामने आया है, हेमलता हत्याकांड में पुलिस ने दो आरोपी पायल और उसके पार्टनर को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस ने मुताबिक टीवी सीरियल देखकर पायल ने हत्या कि पूरी प्लानिंग बनाई थी ,इतना ही नहीं पायल और उसके पार्टनर ने पहचान छिपाने के लिए हेमलता के चेहरे पर तेजाब डाल दिया था.

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Noida News: उत्तर-प्रदेश के नोएडा में हुए हेमलता मर्डर केस में एक और बड़ा खुलासा सामने आया है, हेमलता हत्याकांड में पुलिस ने दो आरोपी पायल और उसके पार्टनर को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस ने मुताबिक टीवी सीरियल देखकर पायल ने हत्या कि पूरी प्लानिंग बनाई थी ,इतना ही नहीं पायल और उसके पार्टनर ने पहचान छिपाने के लिए हेमलता के चेहरे पर तेजाब डाल दिया था.पायल दुनिया को ये दिखाना चाहती थी कि वो मर चुकी है,इसलिए उसने हेमलता के चेहरे पर तेजाब डाल दिया और उसे खुद के कपड़े पहनाकर मौके से अपने साथी के साथ फरार हो गई थी.

पढ़ें :- Jharkhand news: गोड्डा में हुआ दर्दनाक हादसा ,पुलिस के डर से भाग रही कोयले से भरी गाड़ी घर में घुसी, हादसे में 2 लोगों की दर्दनाक मौत

हेमलता मर्डर केस में पुलिस का कहना है कि हेमलता पिछले महीने लापता हो गई थी.जिसके बाद हेमलता के परिजनों ने बिसरख पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी.एक शॉपिंग मॉल के स्टोर में काम करने वाली हेमा चौधरी की कलाई काट कर आरोपी पायल भाटी और उसके साथी अजय ठाकुर ने हेमा कि हत्या कर दी थी. फिर उसकी पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे पर तेजाब डालकर जला दिया था.

ग्रेटर नोएडा के बिसरख इलाके की रहने वाली पायल भाटी ने बेहद शातिर तरीके से अपनी मौत की साजिश रची.इस साजिश में उसका साथ उसके बॉयफ्रेंड ने दिया. पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि पायल के पिता पर अपने रिश्तेदारों का पैसा बकाया था. कर्ज नहीं चुका पाने पर उन्हें प्रताड़ना का सामना करना पड़ा. इससे परेशान होकर पायल के माता-पिता, दोनों ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. पायल अपने माता-पिता की मौत का जिम्मेदार अपने परिजनों को मानती थी. बदला लेने के लिए उसे यह पूरी खूनी साजिश रची.

पुलिस का कहना है कि हेमलता चौधरी की शारीरिक बनावट पायल भाटी जैसी ही थी.इसलिए आरोपियों ने उससे पहले दोस्ती की. फिर चालाकी से उसकी हत्या कर दी. इतना ही नहीं उन्होंने पायल भाटी के नाम से एक कथित सुसाइड नोट भी रखा था. इससे परिवार को लगा कि पायल ने खुदकुशी कर ली है. इतना ही नहीं मौके पर मिली बॉडी का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया था.

पढ़ें :- Jharkhand news: गुमला में कोर्ट के मुंशी की गला रेत कर हत्या, आक्रोशित परिजनों ने शव रख कर टावर चौक को किया जाम
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com