Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Bihar News: सीवान में जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत, 7 अस्पताल में भर्ती, मामले में 10 आरोपी गिरफ्तार

Bihar News: सीवान में जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत, 7 अस्पताल में भर्ती, मामले में 10 आरोपी गिरफ्तार

Bihar Liquor Smuggling: बिहार के सीवान में जहरीली शराब का कहर देखने को मिला है,सीवान में जहरीली शराब पीने से 10 लोग बीमार हो गए,जिनमें से 3 लोगों की मौत हो गई है,और 7 बीमार लोगों का सीवान के सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है,इस मामले में जिला प्रशासन ने 10 लोगों को गिरफ्तार किया है,परिजनों का आरोप है कि जहरीली शराब पीने के बाद सबकी तबीयत बिगड़ी थी.

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Siwan News:बिहार के सीवान में जहरीली शराब का कहर देखने को मिला है,सीवान में जहरीली शराब पीने से 10 लोग बीमार हो गए,जिनमें से 3 लोगों की मौत हो गई है,और 7 बीमार लोगों का सीवान के सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है,इस मामले में जिला प्रशासन ने 10 लोगों को गिरफ्तार किया है,परिजनों का आरोप है कि जहरीली शराब पीने के बाद सबकी तबीयत बिगड़ी थी. फिलहाल, जांच के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा.

पढ़ें :- Bihar News: सारण जिले में शराब माफियाओं की दादागिरी, पुलिस पर फायरिंग कर आरोपी को छुड़ाने को छुड़ाने की कोशिश , 3 पुलिसकर्मी जख्मी

सीवान के डीएम अमित कुमार पांडेय ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा, साथ ही कहा कि गांव में जाकर लोगों से अपील की गई है कि जो भी लोग अस्वस्थ हैं, वह इलाज कराएं.घटना की जानकारी मिलने के बाद सीवान डीएम अमित कुमार पांडेय बीमार लोगों से मिलने सदर अस्पताल पहुंचे. जहां उन्होंने बीमार लोग और उनके परिजनों से मुलाकात की

यह मामला लकड़ी नवीगंज ओपी थाना क्षेत्र के बाला गांव और भोपतपुर गांव का है. यहां पर जिला प्रशासन को कुछ लोगों के बीमार होने की सूचना मिली थी,बता दें कि इससे पहले भी बिहार में जहरीली शराब पीने से 70 से अधिक लोगों की मौत हो गई थी. बिहार में शराब पर बंदी है और इस वजह से शराब तस्करी और जहरीली शराब की तस्करी होती है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com