1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. पीएम मोदी आज हिमाचल में फूंकेंगे चुनावी बिगुल

पीएम मोदी आज हिमाचल में फूंकेंगे चुनावी बिगुल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पड्डल मैदान में भाजयुमो की युवा विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे. बीजेपी ने इसके लिए पूरी तैयारियों कर ली हैं

By Ruchi Kumari 
Updated Date

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह जिला मंडी से शनिवार को चुनावी शंखनाद करेंगे. मोदी पड्डल मैदान में भाजयुमो की युवा विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे. बीजेपी ने इसके लिए पूरी तैयारियों कर ली हैं.

पढ़ें :- Vrat Recipes 2022:नवरात्रि मे बनाए काजू पनीर की स्वादिष्ट सब्जी, टेस्ट के साथ मिलेगी एनर्जी

पीएम का पड्डल में देवध्वनियों के साथ स्वागत किया जाएगा. भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या और सीएम जयराम ठाकुर उन्हें कुल्लवी शाल और टोपी पहनाकर स्वागत करेंगे. पीएम को युद्ध रणभेरी का प्रतीक रणसिंघा और कुल्लवी कारीगरी की उत्कृष्ट नक्काशी पट्टी वाली पोशाक भी भेंट की जाएगी. इसके बाद मंच पर पांच-पांच मिनट के लिए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, सीएम जयराम ठाकुर, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप और तेजस्वी सूर्या संबोधित करेंगे, जिसके बाद प्रधानमंत्री मोदी संबोधित करेंगे. मोदी के काफिले में तीन हेलिकाप्टर होंगे. दो कांगणी में उतरेंगे और एक सुंदरनगर पालीटेक्निक कॉलेज में खड़ा रहेगा. उधर, सीएम ने मौसम साफ रहने के लिए देव कमरूनाग से गुहार लगाई है.
कें होंगी.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...