1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Delhi Corona Update : प्राइवेट ऑफिसों में शुरू होगा Work From Home

Delhi Corona Update : प्राइवेट ऑफिसों में शुरू होगा Work From Home

Delhi Corona : दिल्ली में कोरोना के मामलों में तेजी को कम करने के लिए आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने निजी कार्यलयों को बंद करने का निर्देश जारी कर दिया है। इसके तहत अब प्राइवेट ऑफिस के लोग घर बैठे काम करेंगे।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 11 जनवरी। दिल्ली में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए कई तरह के प्रतिबंध लगाए जा रहे हैं। दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) ने मंगलवार को राजधानी में निजी कार्यालयों को बंद करने का दिशा निर्देश जारी किया है। डीडीएमए ने रेस्टोरेंट और बार को बंद करने का भी निर्णय लिया है। हालांकि, इन्हें टेकअवे की अनुमति दी गई है। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए निजी दफ्तरों को वर्क फ्रॉम होम का पालन करने को कहा गया है।

पढ़ें :- दिल्ली में मास्क नहीं लगाने पर फिर लगेगा जुर्माना

आपदा प्रबंधन से जारी किए निर्देश, Work From Home होगा शुरू

उल्लेखनीय है कि सोमवार को डीडीएमए ने कोरोना को लेकर एक बैठक की थी। उसके बाद कई तरह के प्रतिबंध लगाए थे। अब मंगलवार को आज डीडीएमए ने अपना संशोधित दिशा निर्देश जारी किया है। इसके तहत निजी दफ्तरों को वर्क फ्रॉम होम मोड़ में जाने को कहा है। दिल्ली में सिर्फ छूट की श्रेणी में आने वाले लोगों को छोड़ कर सभी निजी कार्यालय बंद रहेंगे।

राजधानी में सोमवार को कोरोना के 19 हजार, 166 नये मामले सामने आए थे । उनमें से 17 लोगों की मौत हुई थी। वहीं संक्रमण दर बढ़कर 25 फीसदी तक पहुंच गया था।

पढ़ें :- Corona Update : उप्र में लखनऊ समेत NCR के जिलों में फेस मास्क अनिवार्य, बढ़ते कोरोना केस को लेकर फैसला
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...