Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Jharkhand News: उग्रवादियों ने मां विंध्यासनी स्टोन-चिप्स माइंस में की बमबाजी, खड़े दो हाइवा में लगी आग

Jharkhand News: उग्रवादियों ने मां विंध्यासनी स्टोन-चिप्स माइंस में की बमबाजी, खड़े दो हाइवा में लगी आग

Ranchi Crime News: मंगलवार को उग्रवादियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए कांके थाना क्षेत्र के आईटीबीपी स्थित मां विंध्यासनी स्टोन-चिप्स माइंस में बमबारी की वारदात को अंजाम दिया है, हथियारबंद उग्रवादी मंगलवार को रात करीब 11 बजे 15 की संख्या में माइंस पहुंचे थे,पहले वहां तैनात सुरक्षाकर्मी को अपने कब्जे में लिया.उसके बाद उन्होने माइंस के मालिक के बारे में पूछा. जानकारी देने में विलंब करने पर सुरक्षाकर्मी के साथ मारपीट शुरू कर दी.

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Ranchi News: मंगलवार को उग्रवादियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए कांके थाना क्षेत्र के आईटीबीपी स्थित मां विंध्यासनी स्टोन-चिप्स माइंस में बमबारी की वारदात को अंजाम दिया है, हथियारबंद उग्रवादी मंगलवार को रात करीब 11 बजे 15 की संख्या में माइंस पहुंचे थे,पहले वहां तैनात सुरक्षाकर्मी को अपने कब्जे में लिया.उसके बाद उन्होने माइंस के मालिक के बारे में पूछा.जानकारी देने में विलंब करने पर सुरक्षाकर्मी के साथ मारपीट शुरू कर दी.

पढ़ें :- नोएडा में फिजिक्स टीचर ने 7वें फ्लोर से छलांग लगाकर की खुदकुशी, सोसाइटी में अकेले रहती थी महिला

बमबारी की वजह से वहां खड़े दो हाइवा में आग लग गई. लेवी वसूलने के लिए पहुंचे टीपीसी उग्रवादियों ने दहशत फैलाने के लिए बमबाजी की घटना को अंजाम दिया है. इसके बाद लेवी पहुंचा देने की बात कह कर उग्रवादी वहां मौजूद माइंस स्टॉफ को धमकाते हुए फरार हो गए.इस घटना के बाद से क्रशर में काम कर रहे कर्मी और गार्ड डरे सहमे हुए हैं. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई. मामले में पूछताछ में ये बाते भी सामने आई है कि क्रशर कर्मियों को दो बार पहले भी धमकी भरा कॉल आया था और लेवी की मांग की गई थी.

लेवी की रकम न पहुंचने पर इस वारदात को अंजाम दिया गया है. माइंस में लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जब्त कर ली है. हेडक्वार्टर एएसपी मूमल राजपुरोहित का कहना है की जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.बता दें की इससे पहले भी दो बार माइंस के स्टॉफ को टीपीसी के नाम से धमकी भरा कॉल आ चुका है. उनसे लेवी की मांग की गई थी. पुलिस से शिकायत करने पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ के क्रम में उसने फोन कर लेवी मांगने बात स्वीकारी थी.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com