1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. मोदी के जन्मदिन पर मिल सकता है फ्री में केदारनाथ जानें का मौका, दिल्ली के रेस्तरां का ऑफर

मोदी के जन्मदिन पर मिल सकता है फ्री में केदारनाथ जानें का मौका, दिल्ली के रेस्तरां का ऑफर

दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फैन्स उनके जन्मदिन पर एक विशेष थाली परोसेगा. थाली परोसने वाला एक रेस्तरां मालिक है.17 सितंबर से 26 सितंबर तक भोजन की थाली खाने वाले ग्राहक को मिलेगा आकर्षक ईनाम जीतने का मौका

By Ruchi Kumari 
Updated Date

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को लेकर पूरे देश में तैयारियां चल रही हैं ऐसे में दिल्ली में एक फैन्स नें उनके जन्मदिन पर एक विशेष थाली परोसने की तैयारी की हैं जी हां थाली परोसने वाला एक रेस्तरां मालिक है और उसने पीएम मोदी के जन्मदिन यानी 17 सितंबर को कई लजीज व्यंजनों की थाली परोसने का निर्णय लिया है. यहीं नहीं रेस्तरां मालिक ने इस थाली का नाम दिया है -56 इंच मोदीजी. समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार रेस्तरां दिल्ली के कनॉट प्लेस में है.

पढ़ें :- दिल्ली के सदर बाजार में लगी भीषण आग, करीब 10 वाहन जलकर खाक

रेस्तरां के मालिक सुमित कालरा ने एजेंसी को बताया कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दिल से बहुत सम्मान करते हैं और उनके जन्मदिन पर रेस्तरां की ओर से एक उपहार है. उनके जन्मदिन पर स्वादिष्ट भोजन की थाली परोसकर उनको बहुत खुशी मिलेगी. प्रधानमंत्री के जन्मदिन वाली थाली का नाम 56 इंच मोदी जी रखा गया है.
56 इंच मोदी जी नाम की थाली खाने वाले को मिलेगा ईनाम
रेस्तरां मालिक कालरा के मुताबकि 17 सितंबर से 26 सितंबर तक भोजन की थाली खाने वाले ग्राहक को ही आकर्षक ईनाम जीतने का मौका मिलेगा. इसके अलावा विनर कपल को केदारनाथ धाम के दर्शन कराने के लिए भेजा जाएगा.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...