Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. 13 साल बाद दुकानदार को गोली मारकर लिया बहन की मौत का बदला

13 साल बाद दुकानदार को गोली मारकर लिया बहन की मौत का बदला

यूपी के लखनऊ के पॉश इलाके हजरतगंज के नरही में गुरुवार को व्यापारी को गोली मारने हमलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का कहना है कि जिसे गोली मारी उसकी वजह से ही 13 साल पहले मेरी छोटी बहन ने आत्मदाह किया था।

By Rajni 

Updated Date

लखनऊ यूपी के लखनऊ के पॉश इलाके हजरतगंज के नरही में गुरुवार को व्यापारी को गोली मारने हमलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का कहना है कि जिसे गोली मारी उसकी वजह से ही 13 साल पहले मेरी छोटी बहन ने आत्मदाह किया था।

पढ़ें :- कांकेरः आया था किशोरी को मारने, लेकिन ऐसा क्या हुआ कि पिता को ही उतार दिया मौत के घाट

आरोपी युवक ने पुलिस को बताया कि करीब 13 साल पहले उसकी 17 साल की बहन ने खुद को आग लगाकर जान दे दी थी। जिसका कारण मोबाइल दुकानदार था। परिवार की इज्जत की खातिर आरोपी के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज नहीं करा सका, जिससे उसको सजा भी नहीं मिल सकी।

बहन के खुदकुशी करने के बाद से ही उससे नफरत हो गई थी। उसी दिन तय किया था कि बदला लेंगे। इसलिए व्यापारी को गोली मारी। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका एक छोटा भाई है जो दिव्यांग है। पिता का काफी समय पहले निधन हो चुका है। पिछले साल कैंसर पीड़ित मां की भी मौत हो गई।

दुकान के सामने से जब भी गुजरता, बहन की मौत याद आ जाती

मोबाइल दुकानदार की दुकान के सामने से जब भी गुजरता, बहन की मौत याद आ जाती। लेकिन यह सोचकर शांत हो जाता कि जब वह जेल जाएगा तो मां का क्या होगा। जब पिछले साल मां की मौत हो गई, तब तय कर लिया कि इसको मारना है। यही वजह है कि 13 साल बाद बदला लिया।

पढ़ें :- सीतामढ़ी में तेंदुए का आतंक, दो पर किया हमला

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com