Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीः संभल में रोडवेज बस ने बाइकसवारों को रौंदा, पिता व दो बेटों की मौत

यूपीः संभल में रोडवेज बस ने बाइकसवारों को रौंदा, पिता व दो बेटों की मौत

यूपी के संभल जिले के गुन्नौर थाना इलाके में रविवार देर शाम तेज रफ्तार रोडवेज बस ने सामने से आ रही बाइक को रौंद डाला। हादसे में बाइक सवार किसान और उसके दो बेटों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी चालक व परिचालक बस छोड़कर फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

By Rakesh 

Updated Date

संभल। यूपी के संभल जिले के गुन्नौर थाना इलाके में रविवार देर शाम तेज रफ्तार रोडवेज बस ने सामने से आ रही बाइक को रौंद डाला। हादसे में बाइक सवार किसान और उसके दो बेटों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी चालक व परिचालक बस छोड़कर फरार हो गए।

पढ़ें :- लखनऊ में स्टंट करते समय युवक पर गिरा ट्रैक्टर, मौत

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस तीनों को लेकर अस्पताल पहुंची, जहां चिकित्सकों ने तीनों पिता व पुत्रों को मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा है। हादसा गुन्नौर थाना इलाके के नरोरा गंगा पुल पर हुआ।बिचपुरी सैलाब निवासी हंसराज किसान थे। उनके दोनों बेटे मनोज और मोहन नरोरा स्थित इंटर कॉलेज में पढ़ते थे।

हंसराज रविवार देर शाम दोनों बच्चों को बाइक पर बैठाकर नरोरा लेकर जा रहे थे। इस दौरान नरोरा गंगा बैराज पुल पर सामने से आ रही बुलंदशहर डिपो की रोडवेज बस ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। वहीं हंसराज और उनके दोनों बेटे सड़क पर उछलकर दूर जा गिरे।

कोतवाली प्रभारी अतर सिंह मौके पर पहुंच गए और तीनों पिता-पुत्रों को लेकर गुन्नौर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद रोडवेज बस के चालक और परिचालक वाहन को छोड़कर फरार हो गए। हादसे के बाद परिवार में मातम छा गया।

पढ़ें :- ट्राला से टक्कर के बाद पिकअप में लगी आग, दो की जलकर मौत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com