Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. 9 साल की नन्ही कंटेस्टेंट जेटशेन दोहना लामा ने जीती ट्रॉफी, मिले 10 लाख रुपये

9 साल की नन्ही कंटेस्टेंट जेटशेन दोहना लामा ने जीती ट्रॉफी, मिले 10 लाख रुपये

सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स सीजन 9 को अपना विजेता मिल चुका है. शो में देशभर से आए नन्हें कंटेस्टेंट अपने टैलेंट के दम पर जीतने की जद्दोजहद पिछले तीन महीने से कर रहे थे.फिनाले में हर्ष सिकंदर, राफा यास्मीन, अथर्व बख्शी, अतनु मिश्रा, जेत्शेन दोहना लामा और ज्ञानेश्वरी घाडगे टॉप 6 कंटेस्टेंट थे, लेकिन जेटशेन ने ट्रॉफी अपने नाम की.

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Sa Re Ga Ma Pa Lil Champs 9 Winner : टीवी का पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स 9 को अपना विनर मिल चुका है.महीनों के संघर्ष के बाद आखिरकार एक लिटिल चैंप ने शो जीतकर चमचमाची ट्रॉफी अपने नाम की और लाखों का चेक जीतकर घर ले गया. पाकयोंग, सिक्किम के नौ वर्षीय जेटशेन दोहना लामा को सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ का विजेता घोषित किया गया है. 15 अक्टूबर, 2022 को शुरू हुए इस शो का समापन ग्रैंड फिनाले के साथ हुआ और इसमें सेलिब्रिटी मेहमानों में विशेष रूप से बॉलीवुड स्टार जैकी श्रॉफ, फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप और संगीत निर्देशक अमित त्रिवेदी ने भाग लिया.

पढ़ें :- उदयपुर लोकसभा क्षेत्र में दिख रहा दिलचस्प मुकाबला: क्या बीजेपी के गढ़ में कांग्रेस लगा पाएगी सेंध

जेटशेन विजेता बनीं और जज शंकर महादेवन, अनु मलिक और नीति मोहन ने ट्रॉफी से सम्मानित किया. हर्ष सिकंदर, 9, और 12 वर्षीय ज्ञानेश्वरी घाडगे को क्रमशः फर्स्ट और सेकेंड रनरअप घोषित किया गया. एपिसोड के दौरान, जैकी श्रॉफ ने मंजीरा की भूमिका निभाई और अमित त्रिवेदी ने जेटशेन से मंच पर उनके साथ ‘परेशान’ गाने की रिक्वेस्ट की.

टॉप 6 फाइनलिस्ट में हुआ मुकाबला

फाइनल एपिसोड की शुरुआत इस शो के टॉप 6 फाइनलिस्ट्स – हर्ष सिकंदर, रफा यासमीन, अथर्व बक्शी, अतनु मिश्रा, जेटशेन लामा और न्यानेश्वरी घाडगे की पावर-पैक्ड परफॉर्मेंस के साथ हुई, जिसने सबको मंत्रमुग्ध कर दिया. न सिर्फ कंटेस्टेंट्स बल्कि जजों नीति मोहन और शंकर महादेवन ने भी अपने गानों की मैडली पर शानदार परफॉर्मेंस देकर सबके होश उड़ा दिए. बॉलीवुड सुपरस्टार जैकी श्रॉफ भी फिल्ममेकर अनुराग कश्यप और म्यूज़िक डायरेक्टर अमित त्रिवेदी के साथ ब्लॉकबस्टर फिनाले में नजर आए, जिनके दिलचस्प किस्सों और चटपटे खुलासों को जरा भी मिस नहीं किया जा सकता.

नीति ने विनर बधाई दी और घोषणा की, “मैंने पूरे सीजन में उसके प्रदर्शन को पसंद किया है और उसका आनंद लिया है. मेरा मानना है कि वह उद्योग में अपना करियर बनाने की क्षमता के साथ वास्तव में एक बहुमुखी गायिका है.” अनु मलिक ने जेटशेन को अपनी शुभकामनाएं दीं और कहा, “उसे गाते हुए सुनना हमेशा खुशी की बात रही है. हमने इस सीजन की शुरुआत से ही उसे विकसित होते देखा है. मुझे यकीन है कि उसके आगे उसका उज्ज्वल भविष्य है.”

पढ़ें :- हरियाणाः ट्रक ने तीन युवकों को कुचला, तीनों की मौत, परिजनों में कोहराम
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com