Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. ऋषभ पंत के भयानक एक्सीडेंट पर मोदी से लेकर विराट कोहली, तेंदुलकर तक सभी ने कही ये बात

ऋषभ पंत के भयानक एक्सीडेंट पर मोदी से लेकर विराट कोहली, तेंदुलकर तक सभी ने कही ये बात

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Rishabh Pant Accident: भारतीय इंडियन टीम के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का शुक्रवार सुबह करीब 5.30 बजे दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर भीषण एक्सीडेंट हो गया। ये हादसा तब हुआ जब पंत देर रात दिल्ली से अपने घर रुड़की लौट रहे थे। जानकारी के मुताबिक क्रिकेटर की कार सड़क के डिवाइडर से टकरा गई, जिसके चलते उन्हें काफी चोट लगी। पंत के एक्सीडेंट पर क्रिकेट जगत से भी कई रिएक्शन आए हैं। विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर समेत कई दिग्गज क्रिकेटर्स ने पंत की रिकवरी की दुआ की है।

पढ़ें :- आंध्र प्रदेश में भीषण ट्रेन हादसे में 13 की मौत, 60 से ज्यादा घायल, दो ट्रेनों के बीच हुई सीधी टक्कर

क्रिकेटर्स ने किया पंत के एक्सीडेंट पर रिएक्ट
आपको बता दें कि, पंत के एक्सीडेंट के बाद कई पूर्व और मौजूदा क्रिकेट खिलाड़ियों ने रिएक्ट किया। क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने पंत के एक्सीडेंट के बाद कहा, ”ऋषभ पंत आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मेरी दुआएं आपके साथ हैं।” वहीं टीम इंडिया के महान बल्लेबाज विराट कोहली ने पंत के एक्सीडेंट के बाद कहा, ”जल्द ठीक हो जाओ ऋषभ पंत। आपके ठीक होने की प्रार्थना करता हूं।” इसके अलावा वीरेंद्र सहवाग ने भी पंत के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की। सहवाग ने ट्वीटर पर लिखा, ”ऋषभ पंत के तेजी से ठीक होने की प्रार्थना। बहुत जल्द स्वस्थ हो जाओ।” इसके अलावा और भी कई क्रिकेटर्स ने पंत के ठीक होने की कामना की।

पढ़ें :- बड़ा हादसाः मिजोरम में निर्माणाधीन रेलवे पुल गिरा, 17 मजदूरों की मौत, पीएम और सीएम ने किया मदद का ऐलान
पढ़ें :- महाराष्ट्र में बड़ा हादसाः डिवाइडर से टकराकर बस में लगी आग, 25 यात्रियों की झुलसकर मौत

पंत के एक्सीडेंट पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी रिएक्शन आया है। पीएम मोदी ने पंत के जल्द ठीक होने की कामना की है।

पंत को कहां-कहां लगी चोट
मिली जानकारी के मुताबिक ऋषभ पंत की मर्सिडीज कार दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर सड़क के डिवाइडर से टकरा गई, जिसके चलते यह हादसा हुआ। 25 वर्षीय ऋषभ पंत के करीबी सूत्रों ने बताया कि, रुड़की में अपने घर जा रहे क्रिकेटर को दुर्घटना के बाद स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने बताया कि पंत के सिर, पीठ और पैरों में चोट आई हैं, लेकिन उनकी हालत स्थिर है। सूत्र ने आगे यह भी कहा कि, जब कार दिल्ली नरसन बॉर्डर पर डिवाइडर से टकराई तब पंत खुद गाड़ी चला रहे थे। उन्हें तुरंत दिल्ली रोड स्थित सक्षम अस्पताल ले जाया गया, लेकिन आगे के इलाज के लिए उन्हें मैक्स अस्पताल ले जाया जाएगा।

Advertisement