Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जौनपुर में पत्रकार हत्याकांड के शूटर का दूसरा साथी गिरफ्तार, भेजा जेल

जौनपुर में पत्रकार हत्याकांड के शूटर का दूसरा साथी गिरफ्तार, भेजा जेल

यूपी के जौनपुर जिले में पुलिस ने जहां पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव हत्याकांड के शूटर प्रशांत सिंह को मुठभेड़ के दौरान ढेर किया तो वहीं शुक्रवार को शूटर के दूसरे साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से हत्या में प्रयोग की गई अपाचे मोटरसाइकिल को बरामद किया है।

By HO BUREAU 

Updated Date

जौनपुर। यूपी के जौनपुर जिले में पुलिस ने जहां पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव हत्याकांड के शूटर प्रशांत सिंह को मुठभेड़ के दौरान ढेर किया तो वहीं शुक्रवार को शूटर के दूसरे साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से हत्या में प्रयोग की गई अपाचे मोटरसाइकिल को बरामद किया है।

पढ़ें :- भैंस चोरी की योजना बनाते चोरों को पुलिस ने घेरा, मुठभेड़ में तीन गिरफ्तार

शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के सबरहद गांव के समीप बीते 13 मई को पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव को बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया था। पुलिस पत्रकार हत्याकांड के आरोपी पशु तस्कर जमीरूद्दीन को मुंबई से गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। शुक्रवार को शूटर के दूसरे साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की हत्या का कारण जमीन प्लाटिंग से जुड़ा विवाद बताया जा रहा है । शूटर के साथी के मुताबिक पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की हत्या करने की सुपारी सिकंदर आलम ने दी थी। पत्रकार हत्याकांड में पुलिस ने अब बड़ी कार्रवाई करते हुए सुपारी देने वाले सिकंदर आलम की तलाश शुरू कर दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com