Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शामली में अपहरण के बाद दो बच्चों की हत्या से सनसनी, तांत्रिक क्रिया के चलते हत्या की आशंका

शामली में अपहरण के बाद दो बच्चों की हत्या से सनसनी, तांत्रिक क्रिया के चलते हत्या की आशंका

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में दो बच्चों की अपहरण के बाद हत्या करने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां पर पहले दो बच्चों का अपहरण किया गया और फिर इसके बाद उनकी हत्या कर शवों को गांव के ही पास भट्टे पर डाल दिए गए। तांत्रिक विद्या के चलते बच्चों की हत्या की आशंका जताई जा रही है।

By Rakesh 

Updated Date

शामली। उत्तर प्रदेश के शामली जिले में दो बच्चों की अपहरण के बाद हत्या करने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां पर पहले दो बच्चों का अपहरण किया गया और फिर इसके बाद उनकी हत्या कर शवों को गांव के ही पास भट्टे पर डाल दिए गए।

पढ़ें :- पंजाबः पठानकोट में NRI युवक की गोली मार कर हत्या, कुछ दिन पहले ही ऑस्ट्रेलिया से आया था घर  

तांत्रिक विद्या के चलते बच्चों की हत्या की आशंका जताई जा रही है। वहीं दो बच्चों की अपहरण के बाद हुई हत्या से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच पड़ताल में जुट गई है।

बता दें कि पूरा मामला शामली जनपद के भवन थाना क्षेत्र के गांव हींड का है। जहां के रहने वाले पहली कक्षा के दो छात्र सोमवार की शाम लगभग 5 बजे गांव में स्थित एमजी पब्लिक स्कूल के पास खेल रहे थे। इस दौरान वहां से दोनों संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए थे। जिसके बाद देर रात तक बच्चे घर नहीं लौटे तो परिजनों ने बच्चों की खोजबीन की, लेकिन बच्चों की कोई जानकारी नहीं मिल पाई थी। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना देकर कार्रवाई की मांग की थी।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दी थी। पुलिस अपनी छानबीन में लगी हुई थी कि अचानक बुधवार सुबह सूचना मिली कि गांव के ही पास बने भट्टे के खदान में बच्चों के शव पड़े हुए हैं। जिसके बाद सूचना पर परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने मौक़े पर पहुंच कर देखा तो बच्चों के शव गड्ढे में भरे हुए पानी में पड़े हुए थे। जिसके बाद दोनों बच्चों के शवों को बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया गया। पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। दोनों बच्चों की अपहरण के बाद हुई हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। लोग पूरे मामले को तांत्रिक क्रिया के चलते हत्या होने की आशंका जता रहे हैं।

पढ़ें :- पंजाबः डीजे पर नाचने को लेकर विवाद, युवक की हत्या

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com