1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. तलाक की अफवाहों के बीच शोएब मलिक ने पत्नी सानिया मिर्जा को दी जन्मदिन की बधाई- देखें पोस्ट

तलाक की अफवाहों के बीच शोएब मलिक ने पत्नी सानिया मिर्जा को दी जन्मदिन की बधाई- देखें पोस्ट

आपको बता दें कि, तलाक की अफवाहों के बीच टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को उनके पति पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने जन्मदिन की बधाई देते हुए एक तस्वीर साझा की है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

Shoaib Malik’s Post For Sania Mirza: आज Indian Tennis player सानिया मिर्जा 15 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रही हैं लेकिन आजकल सोशल मीडिया पर उनके और उनके पति पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के बीच तलाक की खबरें खूब वायरल हो रही हैं। पाकिस्तानी मीडिया तो दावा भी कर रहा है कि दोनों ने तलाक ले दिया है और जल्द ही वो इसकी घोषणा करेंगे। लेकिन तलाक की अफवाहों को साइड में रखते हुए शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा के जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है। इसे देखकर फैंस को लग रहा है कि शायद सानिया और शोएब के बीच अब सुलह हो चुकी है…

पढ़ें :- टूटी 12 साल की शादी, सानिया मिर्जा-शोएब मलिक का इस वजह से हुआ तलाक, करीबी दोस्त का खुलासा

बता दें कि, इस समय सानिया मिर्जा अपने दुबई वाले घर में मौजूद है और उनके पति पाकिस्तान में है। इस बीच शोएब मलिक ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए अपनी पत्नी को जन्मदिन की बधाई दी और ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘आपको जन्मदिन मुबारक हो सानिया मिर्जा, आपको एक बहुत खुशहाल और स्वस्थ जीवन की शुभकामनाएं। पूरे दिन का आनंद लें।’ इसके साथ शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा के साथ एक तस्वीर भी शेयर की। जिसमें दोनों एक-दूसरे को तरह बेहद प्यार से देखते हुए नजर आ रहे हैं। सानिया ने ब्लैक कलर की ड्रेस कैरी की हुई है, तो वहीं शोएब भी उनके साथ मैचिंग करते हुए ब्लैक कलर का कोट पहने नजर आ रहे हैं।

इससे पहले तलाक की खबरों पर विराम लगाते हुए सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने एक बड़ा ऐलान किया था। दरअसल, OTT प्लेटफॉर्म उर्दू फ्लिक्स पर कपल जल्द ही द मिर्जा मलिक शो होस्ट करने जा रहे हैं। जिसकी तस्वीर उर्दू फ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की थी। बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने 2010 में दूसरे से शादी की थी दोनों का एक बेटा इजहान भी है, जिसका जन्म अक्टूबर 2018 में हुआ था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...