Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. एमसीडी चुनाव से पहले AAP को झटका, तीन पूर्व MLA भाजपा में हुए शामिल

एमसीडी चुनाव से पहले AAP को झटका, तीन पूर्व MLA भाजपा में हुए शामिल

Delhi MCD Election 2022: दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता और पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने आप के पूर्व विधायक कमांडो सुरेंद्र सिंह, राजू धींगान और फतेह सिंह को बीजेपी की सदस्यता दिलाई.

By Ruchi Kumari 

Updated Date

आम आदमी पार्टी को दिल्ली में एमसीडी चुनाव से पहले बड़ा झटका लगा है. AAP के तीन पूर्व विधायकों ने मंगलवार को भाजपा का दामन थाम लिया. दिल्ली कैंट से कमांडो सुरेंदर सिंह, त्रिलोकपुरी से AAP के पूर्व विधायक राजू धींगान और गोकलपुर से पूर्व एमएलए चौधरी फतेह सिंह ने भाजपा की सदस्यता ली. तीनों नेता भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता और दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी उपाध्याय की मौजूदगी में वह बीजेपी में शामिल हुए. बता दें कि 4 दिसंबर को दिल्ली में एमसीडी के लिए वोटिंग होगी. 7 दिसंबर को नतीजे सामने आएंगे.

पढ़ें :- Health Budget 2023: नर्सिंग-फार्मा में मिलेंगे रोजगार के अपार मौके,कौन सी नई स्‍कीम्‍स का हुआ ऐलान?

दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बताया कि तीन लोग आम आदमी पार्टी से बीजेपी ज्वाइन कर रहे हैं. दो बार के आप के पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह के अलावा राजू धींगान और चौधरी फतेह सिंह बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. बीजेपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता, पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल के साथ प्रवक्ता संबित पात्रा मौजूद थे.

आदेश गुप्ता ने किया तीनों नेता का स्वागत

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी ने ऐलान किया कि आप के तीन पूर्व विधायक ने बीजेपी का दामन थामा है. आदेश गुप्ता ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के विजन से प्रभावित हो कर इन तीनों ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की. सभी का बीजेपी परिवार में हार्दिक स्वागत है.”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com